अपनों के बची खुनी जंग, जीजा ने किया साले पर चाकू से हमला

धनबाद : अपने जीजा को धनबाद स्टेशन ढूंढने पहुँचे साले पर जीजा ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में तीन लोग जख्मी हुए. घायलो में साला निर्मल मोहन निर्मल का भाई तथा एक पडोसी शामिल है.

घायलो में एक की स्थिति गम्भीर है. सभी को ईलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती किया गया है. इधर चाकूबाजी का आरोपी जीजा को आरपीएफ जवानो ने हिरासत में ले लिया है.

हमलावर आरोपी जीजा संतोष कुमार देवघर का निवासी है. यहाँ बरवाअड्डा यादवपुर में उसका ससुराल है. बताया जा रहा है कि बुधवार को निर्मल मोहन के बेटे को जबरन अपने साथ ले जाने आया था.

घर के पास ही उनके पुत्र मुहल्ले के अन्य बच्चो के साथ खेल रहा था. उनके बेटे को फुसलाने के लिए संतोष ने बच्चो के बीच रुपये बांटे. इसके बाद निर्मल के बेटे को ले जाने की कोशिश करने लगा.

वहाँ मौजूद लोगो की मौजूदगी की वजह से वह कामयाब नहीं हुआ. वहाँ से निकलकर निर्मल के दुकान पंहुचा एवं उसके भाई को धमकी भरे जवाब देकर निकल भागा.

इसके बाद निर्मल को उसके भाई ने अपने जीजा द्वारा दी गयी धमकी का जिक्र किया. इसके बाद निर्मल व उनका भाई तथा उनका एक पडोसी सभी संतोष कुमार को ढूंढने धंनबाद स्टेशन पहुँच गये.

संतोष के साले उससे मिलकर बात करना चाहते थे. यहाँ आने पर जब उनलोगों की मुलाकात जीजा संतोष से हुई तो उसने तुरंत चाकू निकाला और हमला बोल दिया.

इस घटना से स्टेशन में अफरा तफरी मच गयी. वहाँ पहुँची आरपीएफ बल ने हमलावर संतोष को धर दबोचा. आरोपी जीजा संतोष के साले का कहना है कि काफी समय से उनके जीजा के साथ आपसी रंजिश चलते आ रही है.

कई बार इस तरह की मारपीट की घटना हो चुकी है. संतोष के खिलाफ बरवाअड्डा थाना एवं महिला थाना में शिकायत दर्ज भी है.

Web Title : LOVED ONES LEFT KHUNI RUST, BROTHERED BY KNIFE ATTACK ON THE UNDERUSED

Post Tags: