मन्नान मल्लिक का भूली में अभिनन्दन, कहा एनआरसी बिल से देश को जात पात में बांटना चाह रही भाजपा सरकार

भूली : एनआरसी बिल किसी भी तरह राष्ट्रहित में नहीं है. यह भाजपा सरकार देश को जात पात में बांटना चाह रही है. ये बाते भूली में आयोजित जनसभा और रैली के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मन्नान मल्लिक ने कही. एक विशाल बाइक रैली भूली के झारखंड मोड़ से शुरू हुई और सी ब्लॉक, बी ब्लाक, ए ब्लॉक से होती हुई आजाद नगर में संपन्न हुई. इस दौरान मन्नान मल्लिक गाड़ी से लोगो का अभिवादन करते रहे. इस दौरान ही सी ब्लॉक में एक जनसभा को उन्होंने संबोधित लोगो की समस्या को सुना और सरकार बनने भूली के लोगो को समस्या से मुक्ति दिलाने का वादा किया.


उन्होंने कहा अगर उनकी जीत होती है तो क्षेत्र का दुगना विकास होगा. पानी बिजली की समस्या हल होगी. बहुत सारे पानी टंकी बनकर बंद है उससे लोगो को जलापूर्ति की जायेगी. अगर देश में विकास लाना है, देश को आगे ले जाना है तो कांग्रेस को वोट करे. उन्होंने आगे कहा बेरोजगार युवाओ को रोजगार भत्ता के रूप में कांग्रेस ने 6000 देने का वादा किया है जिसे पूरा किया जाएगा. बंद कल कारखाने खोले जायेंगे. रिक्त स्थानों पर बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा. मोटर साइकिल जुलुस में सैकड़ो लोगो ने भाग लिया, पूरा इलाका मन्नान मल्लिक जिंदाबाद के नारों से गूंजता रहा.

भाजपा ने एक भी कारखाना नहीं खोला
उन्होंने सीएम रघुवर दास पर निशाना साधते हुए कहा कि रघुवर दास के सीएम बनने के बाद राज्य में कोई भी कारखाना नहीं खुला, बल्कि उनके अपने क्षेत्र टाटा जमशेदपुर में एक लाख मजदूरो की छंटनी की गयी. कई छोटे उद्योग को बंद करा दिया गया. मोटर पार्ट्स में बदलाव होने के कारण कई पार्ट्स के कारखाने बंद हो गए.

निगम से छुटाकारा चाहते है लोग
 उन्होंने कहा की कई पंचायती क्षेत्र को सरकार अपने फायदे के लिए निगम के हाथो में दे दी है और आगे देना चाहती है. भूली को भी निगम के हाथो में देने की तैयारी भी हो चुकी है. 40 हजार लोगों को दुसरे जगह शिफ्ट करना चाहती है. निगम बनने के बाद कई लोग बढे हुए 6 रुपया यूनिट बिजली बिल देने में असमर्थ है और निगम से छुटकारा चाहते है. कई गाँव पानी के परेशान है. कांग्रेस सरकार विस्थापितों को नौकरी और घर देने की बात करती थी लेकिन यह सरकार केवल उजड़ने की बात करती है.

यह रहे मौजूद
नगर अध्यक्ष मनोज सिंह, निलुकांत सिन्हा, सरयू सिंह, दिनेश यादव, गंगा बाल्मीकि, ब्रजेश सिंह, गुड्डू चौधरी असलम कुरैशी, मो. उस्मान, जमील हसन, संतोष सिंह, सुनील पासवान, राजू पासवान, दीपक कुमार,  गुड्डू खान संजय बनारसी, अनिल सिंह अजय सिंह, बिरेंदर रवि पासवान, पप्पू सिंह, विपिन यादव, नौशाद खान, मनीष कुमार, अरुण कुमार, धर्मेन्द्र दास, मनोज दास, महफूज आलम, मिथिलेश सिन्हा, संतोष चौबे, मंटू दस बबलू दास,