एनएसयूआई की बैठक में कई लोगों की सदस्यता ग्रहण

धनबाद. रविवार को पाथरडीह लोको बाजार स्थित ट्रैफिक कॉलोनी में एनएसयूआई की एक बैठक का आयोजन एन एस यु आई जिला अध्यक्ष कुमार अभिरव की अध्यक्षता में हुआ. बैठक में सैकड़ों छात्रों ने वाशिद के नेतृत्व में संगठन के प्रति आस्था रखते हुए सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर मुख्य रूप से एन एस यू आई के प्रदेश अध्यक्ष आमिर हाशमी, सौरभ सिंह, राजीव पांडेय, विकास दुबे, शिवम् सिंह,गोपाल कृष्ण मुख्य रूप से उपस्थित थे.  

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष कुमार अभिरव ने कहा एन एस यू आई देश की सबसे बड़ी छात्र संगठन है और एक मात्र लोकतांत्रिक रूप से चयनित होने वाले छात्र नेताओं का संगठन एन एस यू आई है. एन एस यू आई हमेशा से छात्र हित में संघर्ष किया है और हमारा उद्देश्य छात्रों को बेहतर शिक्षा और अपने कौशल के अनुसार बेहतर मौका दिलाना है.

वहीं प्रदेश अध्यक्ष आमिर हाशमी ने कहा कि पूरा देश कोरोना वायरस का दंश झेल रही है. जिसके कारण हमारे प्रदेश में पठन पाठन का कार्य ठप है. पठन पाठन की शुरुआत पूर्व की तरह  उसको लेकर राज्य के मुखिया से नए गाइडलाइन के तहत जल्द ही मांग करूंगा. ताकि इससे प्रभावित निजी शिक्षण संस्थानों से जुड़े नागरिक आर्थिक संकट से उठ सके.  

पूर्व छात्र नेता सौरभ सिंह ने अपने पूर्व मांग को याद करते हुए कहा कि पाथरडीह, सिंदरी,बलियापुर एवं आसपास  क्षेत्र के आर्थिक स्थिति से कमजोर छात्र छात्राओं  के लिए सिंदरी कॉलेज सिंदरी में स्नातकोत्तर एवं बी. एड की पढ़ाई की शुरुआत शीघ्र हो इसके लिए संगठन के प्रतिनिधि  बीबीएम कोयलांचल विश्वविद्यालय के कुलपति से पुनः मिल कर ज्ञापन सौंपेंगे.   संचालन छात्र नेता साकिब जया ने किया. धन्यवाद ज्ञापन आकाश शर्मा ने किया.  

सदस्यता ग्रहण करने वालो में सतीश कुमार, आनंद कुमार, मुकेश कुमार, कैफ अंसारी, मेहबूब खान, विजय कुमार, साकिब अंसारी, विशाल कुमार, रिशु कुमार, रितिक, रोहित कुमार, कमल शर्मा, अजित कुमार, रोशन कुमार,अमित गोराई, मदन कुमार, फैजल अन्य साथी मौजूद थे.