रंगदारी मांगने के आरोप में मुन्ना खान गिरफ्तार, एक फरार

धनबाद : रंगदारी मांगने के आरोप में प्राथमिक अभियुक्त मुन्ना खान नामक आरोपी को बैंक मोड़ थाना की पुलिस ने वासेपुर से गिरफ्तार किया है. बैंक मोड़ थाना के इंस्पेक्टर शमीम अहमद प्रेस वार्ता में बताया कि पूर्व में जमीन कारोबारी दानिश मल्लिक के लिए काम करने वाले समशेर अली द्वारा थाने में मुन्ना खान उसका पार्टनर शाहबुद्दीन पर रंगदारी मांगे जाने की शिकायत दर्ज कराई गई थी.  

जाँच उपरांत शिकायत सही पाए जाने के बाद उक्त आरोपियों के विरुद्ध की गई छापामारी में मुन्ना खान को गिरफ्तार किया गया, वही शाहबुद्दीन जिले से फरार हो चूका है. शिकायतकर्ता द्वारा पुलिस को बताया गया था कि जमीन के कारोबार में उपरोक्त आरोपियों के द्वारा रंगदारी मांगी गई थी. पीड़ित द्वारा आरोपियों को रंगदारी स्वरूप 2 लाख रुपये दिए भी गये थे.  

पैसे लेने के बाद भी मारपीट की गई एवं जमीन पर निर्माण कार्य भी बंद करवा दिया गया था. शमीम अहमद ने बताया कि रंगदारी को लेकर उपरोक्त आरोपियों का एक लोकल गैंग भी सक्रीय है. पुलिस गैंग का पता लगाने में जुट गई है.  

विदित हो की बुधवार को फरार आरोपी शाहबुद्दीन के परिजनों ने बैंक मोड़, भुली एवं धनबाद थाना की पुलिस पर जबरन घर में घुस कर महिलाओ से दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए डीसी, एसएसपी से लिखित शिकायत की थी. थाना प्रभारी ने आरोपो को बेबुनियाद ठहराते हुए कहा कि आरोपियों की धड़पकड़ में ऐसे आरोप पुलिस पर लगते रहते है. कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं है.


Web Title : MUNNA KHAN ARRESTED IN ACCUSATIONS OF EXTORTION ONE ABSCONDING