टुंडी की जनता आम आदमी पार्टी के साथ : दीप नारायण सिंह

टुंडी : आम आदमी पार्टी प्रत्याशी दीप नारायण सिंह ने रविवार को टुंडी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तोपचांची प्रखंड के गेंदनावाडीह, रामाकुंडा, खारियो, चेता, गुणघस्सा आदि पंचायतों का दौरा किया. कई जगह नुक्कड़ सभाएं की.

उन्होंने कहा आम आदमी का चुनाव आम आदमी ही लड़ेगा. जिस प्रकार टुंडीवासियों का स्नेह और भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है. इससे स्पष्ट हो रहा है की टुंडी की जनता अब एक आम आदमी को क्षेत्र का विकास की दायित्व सौंपने वाली है.

टुंडी वासियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन्होंने कहा एक गांव के बेटे को इस प्रकार स्नेह और आशीर्वाद देकर उनका मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं. टुंडी की जनता जाग चुकी है और वह जान रही है कि चाहे वह जेएमएम हो, जेवीएम हो, आजसू हो सभी के जनप्रतिनिधि निकम्मे है.

टुंडी की जनता के विकास में इनकी कभी भागेदारी नही रही. इस चुनाव में एक प्रत्याशी तो ऐसे हैं जिन्होंने क्षेत्र में आज तक दर्शन भी नहीं दिए हैं और बाहर से यहां आकर भोले-भाले जनता को लूटना चाहते है, लेकिन आम आदमी अब जाग चुकी है और निश्चित ही आम आदमी पार्टी की विजय होगी.

मौके फूलचंद दास, भुनेश्वर महतो, ओम प्रकाश महतो, धूमा गोस्वामी, महेंद्र दास, जीतन कुमार, प्रदीप सिंह, अभिषेक दोसंधि, आकाश कुमार यादी दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.