पुलिस व सीआएसफ़ ने संयुक्त रूप से श्री कल्यानेश्वरी इंडस्ट्रीज मे मारा छापा,15 टन अवैध कोयला जप्त

निरसा(बी के सिंह) :- निरसा पुलिस व सीआईएसएफ ने निरसा क्षेत्र में लगातार छापामारी कर कोयले के अवैध धंधेबाजों को दहशत में डाल दिया है. इसके बावजूद कुछ शातिर धंधेबाज इस धंधे को छोड़ना नही चाहते. ऐसे धंधेबाज को चिन्हित कर करवाई करने की आवस्यकता है.  
आज अपराह्न तीन बजे के लगभग निरसा अनुमंडल पदाधिकारी एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा के निर्देश पर निरसा पुलिस एवं सीआईएसएफ ( बैजना कैम्प ) ने मुगमा स्टेशन रोड स्थित एम/एस श्री कल्यानेश्वरी इंडस्ट्रीज में छापामार पर 15 टन कोयला जप्त किया. किसी के गिरफ्तारी की सूचना नही है.  
सम्पर्क करने पर छापामारी की पुष्टि करते हुये बैजना कैम्प इंचार्ज विक्रांत यादव ने सिटी लाइव को बताया कि एसडीपीओ के निर्देश पर निरसा पुलिस व सीआईएसएफ ने संयुक्त रूप से उक्त इंडस्ट्रीज में छापामारी की गई, वंहा से 15 टन अवैध कोयला जप्त किया गया जिसे ईसीएल को सुपुर्द कर दिया गया.  
सूत्र के अनुसार पिछले हप्ते जय मां काली इंटर प्राइजेज,महामाया फियूल्स, कालीमाटी के निकट झाड़ी से 75 टन, सुमित फियूल्स से 108 टन अवैध कोयला जप्त किया गया था. लगातार हो रहे छापामारी से दहशत ब्याप्त है. पुलिस का ख़ौफ अवैध धंधेबाजों पर दिखने लगा है.


Web Title : POLICE AND CSF JOINTLY RAIDED MR. KALANESHWARI INDUSTRIES, SEIZING 15 TONNES OF ILLEGAL COAL

Post Tags: