एफसीआईएल के नये प्रभारी हुए रविकांत प्रसाद l

सिंदरी 01 दिसंबर  (सतीश चंद्र मिश्र) : हर्ल संपर्क अधिकारी रविकांत प्रसाद को एफसीआई लिमिटेड का प्रभारी बनाया गया है. एफसीआई लिमिटेड सिंदरी के वर्तमान प्रभारी देवदास अधिकारी के आज सेवानिवृत्त होने के साथ ही रविकांत प्रसाद को प्रभारी बना दिया गया है. एफसीआईएल के केंद्रीय कार्यालय ने रविकांत प्रसाद को प्रभारी पद पर नियुक्ति की अधिसूचना जारी की है. पूर्व में 31 मार्च 2017 को सिंदरी एफसीआई के क्षेत्रीय प्रबंधक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे.

अपनी सेवा निवृति के बाद इन्हे हर्ल में अपनी सेवा देने का मौका मिला. अपने लंबे अनुभव का इस्तेमाल कर इन्होंने हर्ले प्रबंधन मे अपनी उपयोगिता को सही साबित किया. जानकर बताते है कि सिन्दरी एफ सी आई प्रबंधन को वर्तमान मे एक कुशल प्रशासक के साथ साथ एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत जो यहाॅ कि स्थिति से पूर्व परिचित हो, ऐसे मे रवि कांत प्रसाद एक सही चयन प्रतित होते है. हांलाकि  आने वाला समय बताएगा कि वे इस कसौटी पर खरे उतरते है या नही.

रवि कांत प्रसाद  ने बताया कि  एफसीआईएल में कार्यभार सँभालते ही हर्ल के साथ एक मीटिंग की जिसमें उन्होंने पानी और बिजली का मुद्दा उठाया l इन दोनों मुद्दो पर हर्ल और एफसीआईएल प्रबंधक की सहमति हुई और 2020 जनवरी तक शहर में वोल्टेज की समस्या से निवृति मिल जाएगी और पानी के लिए पुरे शहर के पाइप लाइन के लीकेज को बंद कर इस समस्या से भी शहर को मुक्ति मिल जाएगी l

जन अधिकार मंच  के अध्यक्ष रंजीत कुमार , अरविंद पाठक  छोटन चटर्जी आजसू के पवन शर्मा आदि ने  रविकांत प्रसाद को नये प्रभारी के पदभार सँभालने की बधाई दी है.