तोपचांची में हथियार के बल पर लाखों की डकैती

गोमो : तोपचांची थाना क्षेत्र अन्तर्गत खेसमी गांव में अजीत मंडल के यहां लाखों की डकैती हुई, घटना की सूचना स्थानीय थाना को दिया गया पुलिस मौके पर पहूंची और छानबीन शुरू किया.

अजीत मंडल की पत्नी सुचित्रा मंडल ने घटना के संबंध में बताया कि रात के करीब डेढ़ बजे शौच के लिए उठी तो बगल के कमरे से आवाज आयी,घर में ही अंदर का दरवाजा खोलने पर घड़धड़ाते हुए दर्जेनों डकैत घर में घुस आये डकैतों को देखते ही महिला के चिखने पर पति अजित मंडल दौड़ कर आया.

डकैतों ने पिस्तौल व चाकू का भय दिखाकर दोनों के हांथ बांध दिया और गृहस्वामी अजीत मंडल को कम्बल से ढंक दिया फिर दूसरे रूम में ले जाकर महिला का बंधन खोल दिया. महिला ने कहा कि डकैतों की संख्या लगभग बारह था सभी का चेहरा कपड़ा से ढंका हुआ था और सभी का उम्र लगभग 30-35 वर्ष के बीच होगा.

वे बांग्ला भाषा का प्रयोग कर रहे थे,महिला ने बताया कि डकैत दरवाजा चांडकर घुसे और नकदी 35 से 40 हजार व सोने की दो चैन,कान का झुमका,दो बाली,चांदी का पायल,नाती का सोने का लॉकेट,चांदी का बाली आदि ले गये,जाते समय इनका मोबाइल कमरे में फेंक दिये और किसी को खबर करने या हल्ला करने पर जान से मारने की धमकी दी,घटना की जानकारी होने पर तोपचांची थाना प्रभारी सुरेश मुंडा पहूंचे और घटना की छानबीन शुरू किये.

इधर अजित मंडल ने तोपचांची थाना में दो सोने का चैन और तीस हजार रुपये नगदी के डकैती होने की लिखित शिकायत की है.

Web Title : ROBBERY OF MILLIONS ON THE STRENGTH OF WEAPON IN ARTILLERY

Post Tags: