श्री राम सेना संगठन ने तीन यूनिट ब्लड देकर बचाई जान

धनबाद. श्रीराम सेना संगठन द्वारा धनबाद तोपचांची मांगो निवासी नंदलाल महतो कि 27 वर्षीय पुत्री रिंकी कुमारी जो कि थैलेसीमिया जैसी जानलेवा बिमारी से पीड़ित है उसे ब्लड की आवश्कता थी. एसएनएमएमसीएच में ब्लड की कमी को देखते हुए श्रीराम सेना संगठन ने तीन युनिट रक्त प्रदान किया.

रिंकी कुमारी को B(+ve) ब्लड की जरूरत थी जो कि श्रीराम सेना के व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से सेना के युथ ब्रिगेड शुभम सिंह को पता चला. उन्होंने अविलंब इसकी सूचना अपने मित्रों विज्ञान पाठक, आदर्श गौरव और अमन सिंह को दी. सभी फौरन अस्पताल पहुंचे और जरुरतमंद को तीन युनिट रक्त दान कर समाज को एक संदेश दिया. उन्होंने कहा कि किसी का जान बचाने या मदद करने के लिए इंसान किसी जान पहचान का मोहताज नहीं होता सिर्फ इंसानियत और जज्बा होना चाहिए.  

मौके पर श्रीराम सेना संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, समाज सेवी रिंकू पाल, जिलाध्यक्ष निशांत सिंह ने इन रक्तवीरों का हौसला अफजाई किया 

इस दौरान श्री राम सेना की ओर से मीडिया से बात करते हुए मौजूदा विवादों में चल रहे वेब सीरीज तांडव के निर्माता निर्देशक और कलाकारों पर जल्द स्थानीय थाना में मामला दर्ज करने और पुतला दहन करने का ऐलान भी किया.