चाय नास्ते की दुकान में तोड़फोड़ कर जमीन मालिक ने सारा सामान फेका बाहर

एग्यारकुण्ड (प्रमोद झा) :- गलफरबाड़ी ओपी के समीप बाबूलाल यादव की  चाय नास्ते की दुकान में जमीन मालिक त्रिभुवन पुरी एवं उनके परिवार के लोगों द्वारा   तोड़फोड़ कर सारा सामान बाहर फेंक दिया गया. पुरी के घर की महिलाओं ने दुकान पर कब्जा जमा लिया. गलफरबाड़ी पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरी के परिवार के तीन सदस्यों  को हिरासत में ले लिया है. महिलाओं को दुकान से बाहर निकालने के लिए महिला पुलिस की मांग की गई है. इस दौरान दुकान कब्जा किये हुए महिलाओं में से एक महिला को बेहोसी की हालत में पुलिस ने स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया. दुकान संचालक द्वारा तोड़फोड़ व लूटपाट की शिकायत ओपी में की गई है.


क्या है मामला : बताया जाता है कि यादव एवं पुरी के बीच दुकान खाली कराने को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इस दौरान दोनों पक्षों का विवाद मिटाने को लेकर कई चरणों में बैठक भी किया गया था. परंतु दुकान संचालक दुकान खाली करने को तैयार नही थे. जिसके कारण दुकान मालिक द्वारा गुरुवार की सुबह बांस चाली से बना दुकान को महिलाओं ने तोड़ कर कब्जा कर लिया.


भुक्तभोगी ने बताया कि वह यहां पर करीब 15 वर्षों से चाय नास्ता का दुकान चला रहा है और इस एवज में दुकान मालिक को हर माह किराया भी देता है. गुरुवार की अहले सुबह पूरी परिवार द्वारा दुकान का शटर के कब्जे को कबाड़ के उसके अंदर का सारा सामान व गल्ला मे रखे रुपये बाहर फेंक दिये. दुकान के बाहर बने भट्टी जिस पर वह मिठाई व चाय बनाया कर्ता था उसे भी पूरी तरह ध्वस्त कर दिया गया. ओपी प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि पूरी परिवार की महिलायें जिन्होने दुकान पर कब्जा किया हुआ था महिला पुलिस द्वारा हल्का बल उपयोग करके उन्हे दुकान से बाहर निकाल दिया गया है. फिलहाल मामला न्यायालय मे लम्बित है इसलिये न्यायालय का फैसलाआने तक  उक्त जगह पर कोई भी काम नहीं करेगा. पूरी परिवार द्वारा कानुन अओने हाँथ मे लेने के और विधि व्यवस्था को भंग करने के जुर्म मेकानुनी  कार्रवाई की जायेगी. तृभुवन पूरी एवं उनका नाती विकाश कुमार पुलिस की गिरफ्त मे है.   

Web Title : TEA NASTES SABOTAGE IN SHOP BY GROUND OWNER THROWS OUT ALL THE LUGGAGE

Post Tags: