भाजपा नेता की पुत्री ने लगायी फांसी, परीक्षा में फेल होने से तनाव में थी छात्रा

धनबाद : 17 वर्षीय छात्रा रजनी कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसके आत्महत्या करने की वजह परीक्षा में फेल होना बताया जा रहा है.

मृतका भाजपा नेता अमरजीत की पुत्री थी. यह घटना धनबाद थाना अंतर्गत कंबाइंड बिल्ड़िंग के समीप की है. सुबह में घटना की सूचना पाकर भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र शेखर सिंह समेत बड़ी संख्या में भाजपाई अमरजीत के घर पहुँचे.

सभी ने इस दुःख की घड़ी में शोक संवेदना व्यक्त की साथ ही इस दुःख की घड़ी में परिजनों का हौसला बांधा.जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह क्षण बेहद ही मर्माहत कर देने वाला क्षण है. 

पूरा भाजपा परिवार अमरजीत के साथ है. उन्होंने कहा कि परीक्षा में फेल होने की वजह से रजनी ने मौत का रास्ता चुना जो बेहद ही खेद का विषय है.

बच्चे बच्चियां जब कभी कम नंबर आने से परीक्षा में फेल हो जाती है तो उन्हें आगे और संघर्ष का रास्ता चुनना चाहिए. ऐसा नहीं करके इस तरह हार मान कर आत्महत्या जैसे कदम उठा लेती है.

अभिभावकों को भी बच्चो के प्रतिं विशेष ध्यान देने की आवश्यक्ता है. रजनी की मौत की वजह से रोते बिलखते उसके भाई ने बताया कि रजनी बीएसएस महिला कॉलेज में बीए पार्ट 1 में पढाई कर रही थी. फ़रवरी में परीक्षा परिणाम आया था.

उसे एक विषय में 2 नंबर कम मिलने की वजह से फेल कर दिया गया था. इसके बाद भी वह हसी ख़ुशी रहती थी. कभी ऐसा नहीं लगा की वह इस तरह से मरने का फैसला करेगी.

मृतका का पिता अमरजीत (भाजपा नेता) ने बताया कि एक विषय में क्रोस लगने के बाद परसों ही कॉलेज में उसका फॉर्म भरवाया था. आज सुबह में अपनी मन पसंद का खाना खाने की जिद कर सामान लाने बाजार भेज दी.

बताया जा रहा है कि पिता के बाजार जाने के बाद रजनी ने अपनी माँ को पहले नहाने के लिए बाथरूम भेज कर खुद कमरे में चली गयी. थोड़े समय बाद अमरजीत बाजार से घर लौटे तो उन्हें रजनी के फांसी लगाने की खबर मिली.

इधर आसपास के लोग रजनी को लेकर जालान अस्पताल दौड़े. अस्पताल में चिकित्सकों ने रजनी को मृत घोषित कर दिया.

फिलवक्त पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

Web Title : THE BJP LEADERS DAUGHTER WAS STRESSED BY THE HANGING UP, THE EXAM, THE SCHOOLGIRL

Post Tags: