आम जनता की लड़ाई हमेशा लड़ा और आगे भी लड़ूंगा : सुभाष

कतरास.   जदयू के प्रखंड कार्यालय श्यामडीह में जदयू नेता सह जिला परिषद सदस्य सुभाष राय ने पत्रकरो को बताया कि विधानसभा चुनाव में जनता ने मुझे वोट के माध्यम से आशीर्वाद दिया उसके लिये मैं हमेशा बाघमारा के छात्र मजदूर किसान की लड़ाई हमेशा लडा और आगे भी लड़ता रहूंगा.

बाघमारा की जनता को भय भूख भ्रष्टाचार से निजात दिलाने के लिये मेरा संघर्ष हमेशा जारी रहेगा. श्री राय ने कहा कि मुझे जीत हार की नही बल्कि बाघमारा की जनता की चिंता है.

गरीब, किसान,मजदूर का शोषण कभी बरदास्त नही करूँगा. चुनाव के दौरान मेरी सक्रियता व जन समूह को देखते हुई बाघमारा की  जनता द्वारा मुझे भावी विधायक के रूप में मुझे देखना ही मेरी जीत है.

श्री राय ने कहा कि संगठन का कार्य निरंतर करता रहूंगा. पुलिस द्वारा किसी के इशारे पर वेवजह झूठा केश में फसने नही दूंगा. इसके लिये पूर्व की भांति हमेशा आंदोलन करता था और आगे बजी आंदोलन करता रहूंगा.

मौके पर सुभास राय, बिनय पासवान,प्रेम राय,रिंकू महतो,दीपक तिवारी,मो एहसान,मुकेश गुप्ता,संती कुमार,मंटू महतो,गुड्डू सिंह,धीरेन्द्र दास,बिकास बाउरी, अमित कौशिक,किशोर महतो,रिंटू बनर्जी,राधा बाउरी, मनोहर दास,बिट्टू राय सहित अन्य लोग मौजूद थे