गुंडागर्दी और रंगदारी झरिया में बर्दाश्त नहीं- रागिनी सिंह

झरिया: 40 सालों में जो नहीं हुआ वह आज झरिया में देखने को मिल रहा है. झरिया के व्यवसायी से रंगदारी मांगना झरिया में गुंडागर्दी करना कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. झरिया की शांति के लिए जो भी लड़ाई लड़नी होगी, लड़ने का तैयार हूं. यह बातें रागिनी सिंह ने सोमवार को झरिया भूंजा पट्टी में कहीं.  

भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने यहां पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और आश्वासन दिया कि हर संभव उनके साथ हूं.  आगे कहा कि झरिया की जनता, और हक और अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए मुझे किसी पद की जरूरत नहीं है. मैं स्वार्थ की राजनीति नहीं करती.  भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने कहा कि इस मामले को लेकर वे पुलिस के उच्चाधिकारियों से भी बात करेंगी. कहा की जरूरत पड़ने पर सड़क पर आंदोलन करूंगी. लेकिन किसी भी आम जनता व  व्यवसायी वर्ग को परेशान होने नहीं दूंगी.
 
बता दें कि झरिया के खाधान्न व्यवसायी रूपेश कारिवाल से अपराधियों द्वारा रंगदारी एवं जान से मारने की धमकी दि गई थी. जिसकी सुचना मिलने पर भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने व्यवसायी रूपेश कारिवाल से मुलाकात पूर्ण विश्वास दिलाया की वे उनके साथ हैं और हरसंभव उनकी मदद करेगें. इस दौरान रतन अग्रवाल, शैलेश सिंह, जितेंद्र सिंह, स्वरूप भट्टाचार्य, दिलीप भारती, राणा मनीष सिंह, रिंकू शर्मा, उमेश यादव, दिलीप आडवाणी, अखिलेश सिंह, अभिषेक सिंह, शिवराज साव, भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी बप्पी बाउरी आदि उपस्थित थे.