राज्य भर के सभी पंचायत सचिवालय में दोपहर का भोजन मुफ्त, दीदी किचन योजना का होगा शुभारंभ- सत्यानंद भोक्ता

प्रतापपुर/ चतरा :- पूरे भारत मे लॉक डाउन को देखते हुए,राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गरीबों के हित के लिए बड़ा फैसला लिया है,राज्य के कोई भी गरीब भूखा न रहे, इस संबंध में संबंधित श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा,मुख्यमंत्री दीदी किचन योजना का जल्द शुभारम्भ करें.  

मुख्यमंत्री के आदेश को मानते हुए श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने आनन-फानन में राज्य भर के पंचायत सचिवालय में मुख्यमंत्री किचन खोलने का फैसला लिया. यह जानकारी मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने देते हुए कहां रविवार से पूरे राज्य के पंचायत सचिवालय में दीदी किचन चालू कर दी जाएगी.  

उन्होंने कहां राज्य में रह रहे गरीबों को दीदी किचन में दोपहर का भर पेट भोजन मिलेगा. दीदी कीचन में पंचायत भर के गरीबों को मुफ्त में भोजन मिलेगी. कोरोना के महामारी जैसे संकट में अनाथ, बेसहारा, दिव्यांग, बृद्ध, गरीब, अत्‍यंत गरीब, एवं राहगिरों के लिए मुख्यमंत्री दीदी कीचन की शुरूआत की जायेगी.

मुख्यमंत्री ने लोगों को कहा घर में रहे सुरक्षित रहे. साथ ही मंत्री ने कहा आगे भी गरीबों के फायदे के लिए बहुत कुछ राहत मिलेगी. बाहर न निकले लॉक डाउन का पालन करें.

Web Title : LUNCH FREE IN ALL PANCHAYAT SECRETARIATS ACROSS THE STATE, DIDI KITCHEN SCHEME TO BE LAUNCHED SATYANANDA BHOTA

Post Tags: