क्यूट एक्ट्रेस मिनिषा लंबा का आज है जन्मदिन, जानिए उनसे जुडी ख़ास बातें

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक मिनिषा लांबा 33 की हो गई हैं. मिनिषा का जन्म 18 जनवरी 1985 को नई दिल्ली में हुआ था. आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर पढ़ें उनसे जुड़ी कुछ बातें.

मिनिषा जब  दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थीं, उसी दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने कई नामी ब्रांड्स के लिए विज्ञापन किए हैं.

जब मिनिषा एक विज्ञापन का शूट कर रही थीं. उस समय सुजीत सरकार ने उन्हें अपनी फिल्म का ऑफर दिया थी. उस फिल्म के लिए मिनिषा फिल्मफेयर के बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुई थीं. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मिनिषा मिरांडा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई भी कर रही थीं.

मिनिषा ने वैसे यहां, ´कॉर्पोरेट´, ´अंथोनी कौन है´, ´हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड´ और ´दस कहानियां´ जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाए, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म ´बचना ए हसीनों´ से मिली थी. इस फिल्म में मिनिषा के साथ-साथ रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और बिपाशा बसु लीड रोल में थे.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशयन राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ मिनिषा का अफेयर चला था. हालांकि इसका खुलासा खुद आर्य ने बिग बॉस सीजन 8 में किया था. मिनिषा और आर्य दोनों ही इस सीजन में बिग बॉस के घर के सदस्य थे. आर्य ने इस शो में मिनिषा के ऊपर कई इल्जाम लगाए थे.

बाद में शो के होस्ट सलमान खान के कहने पर आर्य ने मिनिषा से लाइव शो के दौरान माफी मांगी थी और इस बात का खुलासा किया था कि बिग बॉस के घर में आने से पहले दोनों रिलेशनशिप में थे.




Web Title : CUTE ECTRESS MINISHA IS TODAYS BIRTHDAY, KNOW THE VERY THINGS