BOX OFFICE पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ने BHOOt को जमकर पछाड़ा, मिले बस इतने करोड़

नई दिल्ली:  समलैंगिक रिश्ते पर आधारित अभिनेता आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म ´शुभ मंगल ज्यादा सावधान´ ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म ´भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप ´ से बेहतर प्रदर्शन किया. जहां ´शुभ मंगल ज्यादा सावधान´ ने पहले दिन 9. 55 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं ´भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप´ महज 5. 10 करोड़ रुपये ही कमा पाई.

फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ´शुभ मंगल ज्यादा सावधान´ ने पहले दिन काफी अच्छा प्रदर्शन किया.. दिल्ली, एनसीआर, पंजाब में फिल्म ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया. मुंबई में भी ब्रांडआयुष्मानखुराना और महाशिवरात्रि की छुट्टियों के चलते कमाई में इजाफा हुआ.. दूसरे और तीसरे दिन भी बेहतर कमाई करने की उम्मीद है.. शुक्रवार को फिल्म ने भारत में 9. 55 करोड़ रुपये का कारोबार किया.

आदर्श ने ´भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप´ को लेकर ट्वीट किया, भूत ने ठीकठाक प्रदर्शन किया.. कमाई में और अधिक इजाफा होने की उम्मीद थी. दूसरे और तीसरे दिन कमाई में बढ़ोत्तरी होने की संभावना है.. शुक्रवार को भारत में इसने 5. 10 करोड़ रुपये का कारोबार किया.


Web Title : AYUSHMAN KHURANAS FILM ON BOX OFFICE LASHES OUT AT BHOOT, GETS JUST SO MANY CRORES

Post Tags: