BOX OFFICE: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ´खिलाड़ी´ अक्षय कुमार की फिल्म ´मिशन मंगल´ रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. इससे साफ जाहिर होता है कि लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. ´मिशन मंगल´ ने जहां अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था, वहीं 5वां दिन भी इसका असर बरकरार रहा. जी हां, अब पांचवें दिन का आंकड़ा भी हमारे सामने आ चुका है.  

बॉक्स ऑफिस इंडिया के हिसाब से इस फिल्म ने पांचवें दिन कुल 8. 50 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. इसके साथ ही ´मिशन मंगल´ 100 करोड़ के क्लब में शामिल होते हुए अब तक कुल 105 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज की गई अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिला है. जगन शक्ति द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, नित्या मेनन, संजय कपूर और जीशान अयूब भी अहम भूमिकाओं में हैं.  

बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर ´राकेश धवन´, विद्या बालन इसरो की ही साइंटिस्ट और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर ´तारा शिंदे´, सोनाक्षी सिन्हा ´ऐका गांधी´, तापसी पन्नू ´कृतिका अग्रवाल´, नित्या मेनन ´वर्षा पिल्ले´, शरमन जोशी ´परमेश्वर नायडू´ और अनंत अय्यर ´एचजी दत्तात्रेय´ की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है, जब 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) की कई महिला साइंटिस्टों ने मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था.

Web Title : BOX OFFICE: AKSHAY KUMARS FILM MISSION MARS JOINS 100 CRORE CLUBS

Post Tags: