हाथ धोने का चैलेंज लेकर ट्रोल हुईं एकता कपूर, अंगूठियां पहनने पर उड़ा मजाक

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में #SafeHandsChallenge पूरा किया और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. हालांकि उन्होंने ऐसा लोगों को हाथ धोने के बारे में जागरुक करने और बाकी लोगों को इस चैलेंज में टैग करने के लिए किया था, लेकिन मामला उल्टा ही पड़ा गया और एकता इंस्टाग्राम पर ट्रोल हो गईं. अब आपको बताते हैं उस वजह के बारे में जिसके चलते एकता कपूर को ट्रोल होना पड़ा है.

दरअसल, एकता कपूर भगवान में बहुत ज्यादा यकीन करती हैं और हर वक्त ढेरों अंगूठियां और ब्रेसलेट पहने रहती हैं. उन्होंने जब हाथ धोते हुए अपना वीडियो बनाया तो लोगों ने इस बात पर गौर किया कि एकता कपूर को हाथ धोने से ज्यादा वक्त उनकी अंगूठियां और बाकी की जूलरी धोने में लग गया. बस इसी बात पर लोगों ने एकता कपूर की क्लास लगा दी. एक यूजर ने लिखा- तुम्हें अपनी सारी जूलरी और धागे हटा देने चाहिए.

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- तुम्हारे मामले में तो ऐसा है कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोए. एक यूजर ने लिखा- इन अंगूठियों और मालाओं को गरम पानी में डाल कर निकाल दो. एक यूजर ने कहा कि ये पूरी तरह से गलत तरीका है. तुम्हें अपनी सभी अंगूठियां निकाल कर और ब्रेसलेट हटा कर उन्हें अलग साफ करना चाहिए और फिर हाथों को ठीक से धोना चाहिए. अन्य तमाम लोगों ने भी एकता के हाथ धोने के तरीके को गलत बताया है.

बता दें कि एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स और एएलटी बालाजी एप्लीकेशन की मालकिन हैं. उनके प्रोडक्शन में बनीं पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. एकता की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी जिसके बाद उन्होंने निर्देशक को जैगुआर कार भी गिफ्ट की थी.




Web Title : EKTA KAPOOR, TROLLED WITH HAND WASHING CHALLENGE, BLOWS JOKE ON WEARING RINGS

Post Tags: