बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन ही लुढ़की लव आजकल, कमाई जान होश उड़ जाएंगे

नई दिल्ली : कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की वैलेंटाइन डे स्पेशल फिल्म रिलीज ´लव आजकल´ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. सोमवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तो फिल्म बुरी तरह लड़खड़ा गई. स्टार पावर के बावजूद ´लव आज कल´ केवल 31. 26 करोड़ रुपये ही कमा पाई. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि पहले दिन (शुक्रवार) फिल्म ने 12. 40 करोड़ की कमाए. शनिवार को 8. 01 करोड़, रविवार को 8. 10 करोड़ और सोमवार को 2. 75 करोड़ रुपये की कमाई की. अब तक फिल्म ने 31. 26 करोड़ रुपये की कमाई की है.

बता दें कि ´लव आजकल´ को मिलेजुले रिव्यू मिले थे. यह 2020  की बहुप्रतीक्षित फिल्म थी, जिसमें दर्शकों ने सारा और कार्तिक को ताजा ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में  देखा था. दोनों ने फिल्म का जमकर प्रचार भी किया. दर्शकों के बीच दोनों के अफेयर और ब्रेकअप के चर्चे भी आम हैं. अब देखना होगा कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है.   

´लव आजकल´ की बात करें तो इसमें दो दौर की लव स्टोरी दिखाई गई है. एक 1990 की है, जब कार्तिक स्कूल में होते हैं और दूसरी 2020 की. कार्तिक को सारा अली खान से प्यार हो जाता है, जिसके लिए करियर बहुत अहम है, लेकिन कार्तिक उनके दिल में जगह बना ही लेते हैं. स्कूल के दिनों की लव स्टोरी में कार्तिक का लुक बहुत क्यूट है तो वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह ट्रेलर में काफी बोल्ड दिख रही हैं. इस लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब सारा कहती दिख रही हैं कि वह करियर और कार्तिक में तालमेल नहीं बिठा पा रहीं और दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है. इस फिल्म में कार्तिक का नाम वीर और सारा का  जोई है. इसके अलावा फिल्म में नई एक्ट्रेस आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है. इस रोमांटिक फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया गया है. यह फिल्म दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की ´लव आजकल´ का सीक्वल है.

Web Title : ON THE FOURTH DAY AT THE BOX OFFICE, THE ROLLING LOVE NOWADAYS, THE EARNINGS WILL BLOW THE SENSES

Post Tags: