राजकुमार राव का झलका दर्द, कहा स्कूल की फीस देने तक के नहीं थे पैसे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ´मेड इन चाइना ´ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म के धांसू ट्रेलर के रिलीज होते ही लोगों में इस फिल्म को लेकर एक्साइमेंट और ज्यादा बढ़ चुकी है और यही वजह भी है कि इस फिल्म का ट्रेलर अब तक सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि आप इसे देखकर ठहाके लगाए बिना नहीं रहेंगे. वहीं, हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार हाल ही में राजकुमार ने पिंकविला से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने अपने जीवन में कई कठीन समय गुजारे हैं.  

राजकुमार बताते हैं कि वह मिडिल क्लास फैमिली से नाता रखते हैं. उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा आया था जब उनके पास स्कूल की फीस देने तक के पैसे नहीं थे. ऐसे में स्कूल के शिक्षकों ने मिलकर उनकी मदद की और दो सालों तक राजकुमार की स्कूल की फीस देते रहे. उन्होंने आगे बताया कि जब वह मुंबई आए थे तो वह बहुत ही छोटे से घर में रहते थे, जिसके लिए उन्हें 7000 रुपये रेंट के रूप में देने पड़ते थे. उन्हें लगता था कि यह रकम बहुत ज्यादा है. उन्हें ऐसा लगता था कि जीवित रहने के लिए हर महीने उन्हें लगभग 15000-20000 रुपये की जरूरत है और एक वक्त उनके लाइफ ऐसा भी आया जब उनके पास नोटिफिकेशन आया कि उनके अकाउंट सिर्फ 18 रुपये ही बचे हैं.  

बता दें, राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म ´मेड इन चाइना´ में मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.  


Web Title : RAJKUMAR RAOS GLIMPSE PAIN, SAYS SCHOOL FEES WERE NOT EVEN MONEY

Post Tags: