साहो के गाने साइको सैंया ने मचाई धूम, एक करोड़ से ज्यादा व्यूज

इंडियन सिनेमा के ´बाहुबली´ प्रभास की दीवागनी इन दिनों लेागों के सर चढ़कर बोल रही है. इसका अंदाज इस बात से ही लग रहा है कि उनकी आगामी फिल्म ´साहो´ का टीजर रिलीज होते ही सभी सोशल मीडिया साइड्स पर ट्रेंडिंग में छा गया. वहीं अब ´साहो´ का फर्स्ट सॉन्ग ´साइको सैंया´ एक ही दिन में एक करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है.  

´साहो´ का यह ट्रैक एक पार्टी नंबर है जिसमें श्रद्धा कपूर अपने ग्लैमरस अदाओं से बॉलीवुड के ´बाहुबली´ प्रभास को मंत्रमुग्ध करती दिख रही हैं. म्यूजिक लवर्स और प्रभास-श्रद्धा के दीवानों को यह गाना इतना पसंद आ रहा है कि अभी गाने को रिलीज हुए मात्र एक दिन हुआ है और यूट्यूब पर इसे 11 मिलियन यानी एक करोड़ 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

बीते दिनों सामने आए गाने के फर्स्टलुक और उसके बाद इसके टीजर के सामने आने से ही लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. इस गाने के साथ वीडियो भी बेहतरीन है.  

गाने के वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत प्रभास के एक लाउंज में प्रवेश करने से होती है और जहां श्रद्धा कपूर पहले से ही डांस में डूबी नजर आती हैं. फिर वे दोनों एक साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करते दिखाई देते हैं. लंबे समय बाद जैकेट के साथ काली टी-शर्ट और जींस पहने प्रभास का यह कैजुअल अवतार देखना उनके फैंस के लिए वाकई  खुशी की बात है. जबकि, श्रद्धा ग्रीन कटआउट ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं.

बता दें फिल्म ´साहो´ का टीजर 13 जून को रिलीज किया गया था. इस टीजर को दर्शकों का गजब का रिस्पॉन्स मिला था. इसमें दिखाए गए ऐक्शन सीन्स और बेहतरीन म्यूजिक की जमकर तारीफ हुई है. प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

Web Title : SAAHO FIRST SONG PSYCHO SAIYAAN HAVE 11 MILLION VIEWS

Post Tags: