श्रीदेवी बंगलो फिल्म दिखा श्रीदेवी के नि‍धन से जुड़ा तो बोनी कपूर ने भेजा कानूनी नोटिस

प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म श्रीदेवी बंगलो का ट्रेलर 13 जनवरी को रिलीज किया गया है. लेकिन ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में आ गया है. इसकी वजह है फिल्म का कंटेंट, जो श्रीदेवी के नि‍धन से जुड़ा माना जा रहा है. पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया है और फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने कानूनी नोटिस भेज दिया है.

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली ने एक पोर्टल से बातचीत में कहा, हमें बोनी कपूर की तरफ से एक कानूनी नोटिस भेजा गया है. मैंने बोनी कपूर को बताया था कि हमारी फिल्म एक सस्पेंस थ्र‍िलर है. इसमें एक्ट्रेस का नाम जरूर श्रीदेवी है. जो कि एक कॉमन नाम है, वो तो किसी का भी हो सकता है. इस कानूनी नोटिस का हम सामना करेंगे.

क्यों व‍िवादों में है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर 1 मिनट 49 सेकेंड का है. ट्रेलर में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अपने किरदार का नाम श्रीदेवी बताते हुए नजर आ रही हैं. पहले किरदार के कलाकार बनने की कहानी है. फिर एक्ट्रेस की बाथटब में डूबकर मौत का सीन दिखाया गया है. इस सीन को देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि ये श्रीदेवी की दुबई में बाथटब में डूबकर हुई मौत से जुड़ा हुआ है. वैसे ट्रेलर में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि श्रीदेवी से फिल्म की कहानी का कोई जुड़ाव है. लेकिन ट्रेलर में दिखाए गए दृश्य ये साफ इशारा कर रहे हैं कि फिल्म में श्रीदेवी की मौत को भुनाने की प्लानिंग की जा रही है.

फिल्म में मुख्य किरदार प्र‍िया प्रकाश वारियर निभा रही हैं. एक वीडियो क्ल‍िप से चर्चा में आईं प्र‍िया एक बार फिर विवादित ट्रेलर की वजह से चर्चा में हैं. हालांकि  प्र‍िया ने भी फिल्म का श्रीदेवी से लिंकहोने की बात को पूरी तरह से नकार दिया है. प्र‍िया प्रकाश को ट्रेलर की वजह से सोशल मिडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

Web Title : SRIDEVI BUNGALOWS LINKED TO THE SRIDEVIS WEALTH BY SHOWING THE FILM SO BONNIE KAPOOR SENT LEGAL NOTICES

Post Tags: