The Accidental Prime Minister का ट्रेलर रिलीज : मनमोहन सिंह के राजनीतिक करियर पर बेस्ड है फिल्म, उड़ रहा राहुल गांधी का भी मजाक

Anupam Kher की फिल्म The Accidental Prime Minister का ट्रेलर रिलीज हो गया है. विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बनी फिल्म में अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के रोल में हैं. सोशल मीडिया पर मूवी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की फिल्म The Accidental Prime Minister का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के राजनीतिक करियर पर बेस्ड मूवी लंबे समय से चर्चा में रही है.

विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बनी फिल्म में अनुपम खेर, मनमोहन सिंह के रोल में हैं. राजनीतिक एजेंडे को दिखाती फिल्म में मनमोहन सिंह का महिमामंडन किया गया है.

मनमोहन सिंह के किरदार को अनुपम खेर ने जीवंत कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक्टर के काम की तारीफ हो रही है. मूवी के तीन किरदार अहम हैं. Suzanne Bernert ने सोनिया गांधी का रोल प्ले किया है. ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने तीनों ही एक्टर्स के काम को काबिले तारीफ बताया है.

मनमोहन सिंह के गेटअप में अनुपम खेर ने इंप्रेस किया है. एक्टर की चाल-ढाल, बॉडी Posture, आवाज, बोलचाल मनमोहन सिंह जैसी लगती है. फैंस का कहना है कि वे ट्रेलर देखकर रील और रियल मनमोहन सिंह में फर्क नहीं कर पाए. कुछ लोगों ने मनमोहन सिंह को सपोर्ट करते हुए गांधी परिवार की आलोचना भी की है. राहुल गांधी को भी लोग ट्रोल कर रहे हैं.

ये फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित है. वे मई 2004 से अगस्त 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार के पद पर कार्यरत रह चुके हैं. जब उनकी किताब लॉन्च हुई थी तब भी विवादों में रही थी. किताब में संजय का दावा था कि मनमोहन सिंह ने सोनिया गांधी के सामने घुटने टेक दिए थे. फिल्म में संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना निभा रहे हैं. अपने कार्यकाल के दौरान विवादों में फंसे मनमोहन सिंह की छवि को फिल्म में सुधारने की कोशिश की गई है.

Web Title : THE ACCIDENTAL PRIME MINISTER FILM BASED ON MANMOHAN SINGHS POLITICAL CAREER TRAILER RELEASED

Post Tags: