विद्युत जामवाल की कमांडो 3 विवादों में, छेड़छाड़ वाले सीन को हटाने की मांग

नई दिल्ली : बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की फिल्म ´कमांडो-3´ तमाम विवादों के बीच बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, हालांकि इसकी ओपनिंग धीमी रही और उस हिसाब से इसने छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. शुक्रवार को रिलीज हुई ´कमांडो-3´ ने पहले दिन 4. 74 करोड़, दूसरे दिन 5. 64 करोड़, तीसरे दिन 7. 95 करोड़, चौथे दिन 3. 42 करोड़ और पांचवें दिन 3. 02 करोड़ रुपये की कमाई की. अब तक मिले आंकड़ों के मुताबिक- बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 24. 77 करोड़ की कमाई कर चुकी है. यह विद्युत जामवाल की सबसे कामयाब फिल्म है.

बता दें कि ´कमांडो-3´ को लेकर पहलवानों ने विरोध किया. उनका आरोप है कि इस फिल्म में पहलवानों की छवि धूमिल करने की कोशिश की है. पहलवानों ने दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर जाम लगाकर हंगामा किया. पहलवान इस फिल्म से उस सीन को हटाने की मांग कर रहे हैं जिसमें एक पहलवान छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा है.  

´कमांडो-3´ को लेकर नामी खिलाड़ी भी सामने आ गए हैं. ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने भी उस छेड़खानी वाली सीन को हटाने की मांग की है. राजीव गांधी खेल रत्न से पुरस्कृत और वर्ल्ड चैम्पियनशिप में तीन बार पदक जीत चुके बजरंग पुनिया भी इस सीन को लेकर खासे नाराज हैं. उनका आरोप है कि ये सीन अखाड़ों की छवि खराब करने वाला है. इससे पहले ओलिंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त को बॉक्स ऑफिस से हटकर सोचने की सलाह दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जो देश का सम्मान बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, उनका सम्मान करें.


Web Title : VIDYUT JAMWALS COMMANDO 3 CONTROVERSIES, DEMANDS REMOVAL OF MOLESTATION SCENE

Post Tags: