पहली बार सामने आईं अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्वेता नंदा की शादी की तस्वीरें

मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन इन दिनों अपनी शादी के फोटोज को लेकर चर्चा में हैं. वैसे तो श्‍वेता लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन बीते कुछ दिनों से वह फोटोशूट और टीवी एड में नजर आती रहती हैं. श्‍वेता नंदा की शादी 1997 में निखिल नंदा से हुई थी लेकिन उनकी शादी की तस्‍वीरें अभी तक सामने आई थीं. करीब 22 साल बाद उनकी शादी की तस्‍वीरें सामने आई हैं. जाने माने फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला ने श्‍वेता की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला अपने डिजाइनिंग करियर के 33 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके को खास बनाने के लिए उन्‍होंने श्‍वेता नंदा की वेडिंग पिक्‍स शेयर की हैं. तस्‍वीरों में श्‍वेता दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने मरून रंग का वेलवेट लहंगा पहना है जिसमें वह बहुत प्‍यारी लग रही हैं. श्‍वेता नंदा की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

तस्‍वीरों में अमिताभ बच्‍चन और उनकी पत्‍नी जया बच्‍चन भी नजर आ रही हैं. दोनों कन्‍यादान की रस्‍म अदा करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक तस्‍वीर में वह अपने भाई अभिषेक बच्‍चन का हाथ थाम चल रही हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्वेता नंदा ने एक्टिंग को करियर के रूप में नहीं चुना था. 1997 में उन्‍होंने रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से शादी की थी. रितु नंदा, राज कपूर की बेटी हैं. उनके दो बच्चे बेटी नव्या नवेली और बेटा अगस्त्य नंदा है.

Web Title : WEDDING PHOTOS OF AMITABH BACHCHANS DAUGHTER SHWETA NANDA REVEALED FOR THE FIRST TIME

Post Tags: