नवंबर में नताशा को अपनी दुल्‍हनिया बनाएंगे वरुण धवन? होगी डेस्टिनेशन Wedding

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से शादियों का सीजन चल रहा है. अनुष्‍का, सोनम, दीपिका, प्रियंका जैसी बड़ी हीरोइनों ने शादी कर ली है. लेकिन लगता है कि अब इस लिस्‍ट में बॉलीवुड के स्‍टार वरुण धवन भी जल्‍द ही शामिल होने जा रहे हैं. कुछ समय पहले ही यह खबरें थीं कि वरुण जल्‍द ही लॉन्‍गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा को अपनी दुल्‍हनिया बनाने जा रहे हैं. यह जोड़ी दिसंबर में अपनी शादी की तैयारी करने जा रही है.  

एक अखबार ने सूत्रों के हवाले से खबर दी थी कि वरुण और नताश की सगाई पिछले साल ही काफी गुपचुप तरीके से हो चुकी है. उनकी सगाई काफी प्राइवेट रखी गई और इस प्रोग्राम में सिर्फ घर के लोग ही शामिल थे. वरुण अपनी गर्लफ्रेंड को काफी ज्‍यादा प्‍यार करते हैं. खबर है कि उनकी शादी हाई-प्रोफाइल इवेंट होने जा रही है.  

खबर है कि यह जोड़ी अब डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही है. खबर है कि यह जोड़ी अपनी शादी में सिर्फ चुनिंदा महमानों को ही इनवाइट करने जा रही है. हालांकि शादी के बाद होने वाली रिसेप्‍शन में बॉलीवुड को न्‍योता दिया जाएगा. जानकारी के अनुसार वरुण और नताशा के परिवारों ने इस शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. लेकिन जहां पहले इस जोड़ी की शादी दिसंबर में होने की खबरें थीं, वहीं अब यह शादी नवंबर में होगी.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण लगातार काफी सारे प्रोजेक्‍ट्स में लगे हुए हैं. उनकी आखिरी फिल्‍म ´कलंक´ बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप रही. उन्‍होंने हाल ही में ´स्‍ट्रीट डांसर´ की शूटिंग पूरी की है. इसके साथ ही वह इन दि‍नों सारा अली खान के साथ ´कुली नंबर 1´ की शूटिंग कर रहे हैं.  

Web Title : WILL NATASHA MAKE HER OWN BRIDE IN NOVEMBER? HOGA DESTINATION WEDDING

Post Tags: