सलमान खान के परिवार में गणपति का आगमन

गणेश चतुर्थी  के मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के परिवार में भी जश्न मनाया जा रहा है. सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता खान ने अपने घरों में गणपति बप्पा को विराजा है. हर साल की तरह इस बार भी दोनों बहनों को गणपति की मूर्ति के साथ देखा गया.

अर्पिता खान को हाथ में भगवान गणेश की मूर्ति लिए हुए देखा गया, जबकि उनकी बहन अलवीरा भी साथ में मौजूद रहीं. भाई सलमान खान हर साल गणपति को अपने घर विराजते हैं और उन्हीं को फॉलो करते हुए अर्पिता ने भी अपने घर भगवान गणेश को विराजा है. फिलहाल उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने भी गणपति बप्पा को अपने घरों में विराजा है. शिल्पा शेट्टी से लेकर संजय दत्त तक के घर में गणपति बप्पा को विराजा जा चुका है. बॉलीवुड के स्टार्स भी गणेश चतुर्थी काफी धूमधाम से मनाते हैं. कोरियोग्राफर और ´रेस 3´ के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने भी अपने घर पर गणेश भगवान के अपने घर में ले आए हैं.

हर साल ऋतिक रोशन, तुषार कपूर, विवेक ओबराय भी अपने-अपने घरों बप्पा को घर पर स्वागत करते हैं. इस मौके पर अक्षय कुमार ने भी सुबह-सुबह ´2. 0´ का टीजर रिलीज किया है. बता दें, महाराष्ट्र में गणेशोत्सव की काफी धूम रहती है और राज्य की राजधानी मुंबई में तो गणपति पर्व एक मुख्य त्योहार के तौर पर मनाया जाता है.

फिर भला बॉलीवुड ‘गणपति बप्पा मोरया’ कहने से कैसे बच सकता है. ढोल नगाड़ों के साथ भगवान गणेश को घर लाने, उनकी पूजा, विसर्जन और उन्हें अपने सुख-दुख के बारे में बताने से लेकर गणेशोत्सव की आड़ में स्वार्थपूर्ति जैसे कई घटनाक्रम को बॉलीवुड ने कई फिल्मों में दिलचस्प तरीके से पेश किया है.

Web Title : ARRIVAL OF GANPATI IN SALMAN KHAN FAMILY, SOME CAME TO SEE ARPITA AND ALVIRA