7 फेरे लेने जा रही हैं टीवी की जस्सी मोना सिंह, सामने आई वेडिंग डेट

नई दिल्ली :टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह की शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स हैं कि मोना 27 दिसंबर 2019 को शादी करने जा रही हैं. मोना साउथ के किसी इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी कर रही हैं. उनका नाम श्याम बताया जा रहा है. साथ ही मोना की शादी से जुड़ी कुछ डीटेल्स सामने आई हैं.

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मोना सिंह 27 दिसंबर को शादी कर रही हैं. वो 26 दिसंबर को प्री-वेडिंग सेरेमनी होस्ट करेंगी. दोनों ही फंक्शन्स में सिर्फ मोना के करीबी ही शामिल होंगे. बता दें कि मोना ने फ्रेंड्स संग गोवा में बैचलर ट्रिप एन्जॉय किया था.

बॉम्बे टाइम्स ने सोर्स के हवाले से लिखा- मोना अपने इस बड़े दिन पर कोई बिना मतलब का अटेंशन नहीं चाहती हैं. जो उनके करीबी हैं, केवल उन्हें ही शादी में इंवाइट किया गया है. प्री-वेडिंग पार्टी 26 दिसंबर को होगी.

बता दें कि शादी की खबरों को मोना सिंह पहले नकार चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि अगर वे कभी शादी करती हैं तो इसकी खबर लोगों को जरूर देंगी. मोना ने कहा था, ´मैंने कभी अपने पर्सनल जीवन के बारे में बात नहीं की है और ना ही करूंगी. लेकिन एक बात जरूर है कि जिस दिन मैं शादी करूंगी, मैं खुशी-खुशी पूरी दुनिया को बताउंगी. ´

गौरतलब है कि मोना सिंह के टीवी एक्टर करण ओबेरॉय और कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल संग रिलेशन में रहने की खबरें भी खूब चर्चा में रही थी. वर्क फ्रंट पर मोना आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं.

Web Title : 7 ROUNDS GOING TO TAKE TVS JASSI MONA SINGH, A WEDDING DATE THAT UNFOLDED

Post Tags: