सोनम की शादी को यादगार बनाने में जुटे दोस्त, प्रेम रतन गाने पर कारन जौहर लगायेंगे ठुमके

जैसे-जैसे सोनम कपूर की शादी की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे तैयारियों की रफ्तार तेज होती जा रही है. वैसे तो सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक निजी समारोह में शादी करेंगे, मगर इसी शाम बॉलीवुड के सेलेब्स, दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए आलीशान रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई है. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री में सोनम कपूर के जितने दोस्त हैं, वे सब मिलकर उनकी शादी को यादगार बनाने के लिए खास काम करने जा रहे हैं.

वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में दो हीरोइनों की दोस्ती कम ही देखने को मिलती है. मगर सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडीज की यारी के बारे में बॉलीवुड गलियारे में सब जानते हैं. सलमान खान की फिल्म ´रेस-3´ की शूटिंग से फुर्सत मिलते ही जैकलीन बेस्ट फ्रेंड की शादी की तैयारियों में जुट गईं. शुक्रवार शाम वह होने वाली दुल्हन के घर पहुंचीं.

भाई अर्जुन कपूर सोनम कपूर की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. आए दिन वह चाचा अनिल कपूर के घर पर स्पॉट किए जा रहे हैं. सोनम कपूर की संगीत के फंक्शन में वह कजिन रणवीर सिंह के साथ मिलकर अनिल कपूर के गाने पर डांस करने वाले हैं. सोनम कपूर की रिसेप्शन-संगीत पार्टी में करण जौहर भी ठुमके लगाएंगे. वह फिल्म ´प्रेम रतन धन पायो´ के टाइटल ट्रैक पर डांस करते नजर आएंगे.

जब बॉलीवुड सेलेब्स सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस की तैयारी करने जुटे, तो एक्टर वरुण धवन भी उनके साथ अनिल कपूर के घर पहुंचे. वैसे तो सभी सेलेब्स की परफॉर्मेंस को फराह खान कोरियोग्राफ कर रही थीं, मगर उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया और अब वह आराम कर रही हैं.

सोनम कपूर के फुफेरे भाई और बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह भी बहन की शादी की तैयारियों में मदद करने उनके घर पहुंचे. हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि वह भी इस फंक्शन में परफॉर्म करेंगे या नहीं.

सोनम कपूर के चाचा और एक्टर संजय कपूर भी पत्नी महीप के साथ अनिल कपूर के घर पहुंचे. इसके अलवा सोनम कपूर की दोस्त और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी एक्ट्रेस के घर अपनी परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस करने पहुंचीं.

अनुपम खेर भी सोनम कपूर को शादी की बधाई देने उनके घर पहुंचे. उन्होंने उन्हें एक तोहफा भी दिया जिस पर ´ब्राइड टू बी´ यानी ´होने वाली दुल्हन´ लिखा था. सोनम कपूर की शादी 8 मई को मुंबई में उनकी मौसी के बंगले से होगी. इसी शाम उनकी संगीत सेरेमनी और रिसेप्शन पार्टी होगी जिसमें तमाम सेलेब्स परफॉर्म करने वाले हैं.



Web Title : A FRIEND IN THE MAKING OF SONAMS WEDDING, LOVE THE GEMSTONE SONG, JOHAR LAGAYEGE THUMKE