एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंधे अनुष्का और विराट, इटली में लिए सात फेरे

नई दिल्ली : चर्चित प्रेमी जोड़ा फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने तमाम अटकलों के बाद आखिरकार सोमवार शादी के बंधन में बंध गए. इसके बाद क्रिकेट के सितारे विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की चर्चित शादी पर सोशल मीडिया पर शुभकामना संदेश देने वालों की कतार लग गई है. उन्हें बधाई देने वालों में बड़ी संख्या में फिल्म जगत के लोग शामिल हैं.  

हिन्दी फिल्म जगत के सितारों ने सोमवार को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सुखी दांपत्य जीवन की बधाई दी. दोनों की सोमवार को ही इटली में शादी हुई. परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में इटली के टस्कनी में एक निजी समारोह में अनुष्का और विराट परिणय सूत्र में बंध गए.

जैसे ही अनुष्का और विराट ने अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया, वैसे ही उन्हें बधाई संदेश मिलने शुरू हो गए. अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान अभिनीत फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी. शाहरुख खान ने उन्हें शादी की बधाई देते हुए लिखा, अब ये हुई न रियल रब ने बना दी जोड़ी. अनुष्का और विराट को मेरे प्यार. दोनों आपका जीवन खुशियों से भर दें. महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शादीशुदा जोड़े को अपनी शुभकामनाएं दी.

Web Title : A WONDERFUL TIED FOR THE WEDDING BOND WITH ANUSHKA AND SEVEN ROUNDS FOR VIRAT, ITALY