एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट दिखेंगीं अब इस नए अवतार में

वेब सीरीज आज-कल बहुत पसंद किया जा रहा है. आपको बता दे की इस वेज सीरिज को एकता कपूर की बालाजी प्रोडक्शन हाउस कर रही है. एक्ट्रेस आगे कहती है, ´मैं बहुत लंबे समय तक बालाजी के साथ काम करती रही हूं. इससे पहले भी सीरियल कसौटी में मैं बालाजी के साथ ही कम किया है. मैं बेहद खुश हूँ  कि एक बार फिर से बालाजी के साथ जुड़ गई हूं. बाद में इस वेब सीरिज की एक्टिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ´ यह मेरे लिए चैलेंज भरा रहा है, लेकिन अब सीरिज पूरा हो गया और बहुत जल्द रिलीज होने वाली है.     

आपको बता दे की जेनिफर विंगेट के बारें हाल में ही एक खबर आई थी की वो न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अपने रियूमर्ड बॉयफ्रेंड तनुज वीरवानी के साथ पोलैंड में छुट्ट‍ियां मना रही हैं. आपको बता दे की इस वेब में सीरिज में एक्ट्रेस में अलावा तनुज वीरवानी और रजत कपूर भी है.  

यहीं वजह है कि इस क्षेत्र में लगातार नए चेहरे डेब्यू कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस भी उन्हीं में से एक है, जो वेब सीरिज में आना खूब पसंद कर रही हैं. हाल में ही टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने वेब सीरिज में डेब्यू किया. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. लेकिन अब टीवी की स्टार एक्ट्रेस में शामिल जेनिफर विंगेट भी बहुत जल्द कोड एम नाम की एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.   इस वेब सीरिज में टीवी से बिल्कुल एक अलग ही अवतार में लोगों को दिखाई देने वाली है.

जी हां, टीवी सीरियल ´बेहद´ से नाम कमाने वाली टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट बहुत ही जल्द एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. जो रूप आपने टीवी सीरिल पर जेनिफर विंगेट का देखा है उससे बहुत ही अलग किरदार में नज़र आने वाली है. वेब सीरीज कोड एम कोड में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट एक अर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरिज को लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित है. हाल में ही उन्होंने एक मीडिया को इंटरव्यू दिया और इस वेब सीरिज को लेकर कई बाते शेयर किया.   आइए जानते हैं किन-किन चीजों पर बात करती नजर आईं एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट.

जेनिफर का किरदार

एक्ट्रेस ने मीडिया संस्था से बात करते हुए हुए अपने आगामी वेज सीरिज के बारे में कहा,´ पहली बात की इस वेब सीरिज में जो मैं किरदार निभा रही हूँ. उस किरदार का नाम है मोनिका. मैं इस वेब सीरिज में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रही हूं. इसके लिए काफी एक्साइटेड भी हूं और चिंतित. क्योंकि इससे पहले मैनें ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया है. आगे एक्ट्रेस कहती है की, ये मेरे लिए बेहद ही दिलचस्प चीज है क्योंकि वर्दी पहनना बहुत जिम्मेदारी और सम्मान वाली बात होती है और उससे भी अधिक उस किरदार को अच्छे से निभा लेना.  

जेनिफर से जब पूछा गया कि ये किरदार आपके लिए कितना मुश्किल रहा तो उन्होंने जवाब दिया, ´अपने कैरेक्टर पर काम करने के लिए आपको सही बॉडी लेंगविज और बोलने का तरीका आना चाहिए. आगे उन्होंने कहां मेरे लिए ये थोड़ा आसान हो गया क्योंकि इस वेब सीरिज की टीम ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. टीम ने मुझे हर बारीकियों को सही समझाया और इसी वजह से मैं ये काम कर पाई. आगे इस बात को जोड़तें हुए कहा की ईमानदारी से मैं इस सीरीज के लिए और ज्यादा इतंजार नहीं कर सकती हूं. ’  

जब जेनिफर विंगेट से ये पुछा गया कि डिजिटल में डेब्यू करना आपको कैसा लग रहा है तो एक्ट्रेस ने कहा, ´मुझे नहीं लगता की इसे मै कोई डेब्यू करुँगी. मेरे लिए, टीवी, फिल्म या वेब से अधिक मायने ये चीज रखती है कि मुझे कोई प्रोजेक्ट आकर्षित करता है और ऐसे ही इस वेब सीरीज ने भी मुझे आकर्षित किया. आगे एक्ट्रेस एक सवालों का गुच्छा छोड़ती है, ´ऐसे में मैं डिजटिल डेब्यू वाली बात को समझ नहीं पाई. क्या होता है ये डिजिटल शुरुआत? क्या मैं कोई अलग अभिनय करने जा रहा हूं? मैं इतने सालों से काम कर रहा हूं, तो इसमें पहले डेब्यू वाली बात कहां से आई?’

आपको बता दे की इस वेज सीरिज को एकता कपूर की बालाजी प्रोडक्शन हाउस कर रही है. एक्ट्रेस आगे कहती है, ´मैं बहुत लंबे समय तक बालाजी के साथ काम करती रही हूं. इससे पहले भी सीरियल कसौटी में मैं बालाजी के साथ ही कम किया है. मैं बेहद खुश हु कि एक बार फिर से बालाजी के साथ जुड़ गई हूं. बाद में इस वेब सीरिज की एक्टिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ´ यह मेरे लिए चैलेंज भरा रहा है, लेकिन अब सीरिज पूरा हो गया और बहुत जल्द रिलीज होने वाली है.     

आपको बता दे की जेनिफर विंगेट के बारें हाल में ही एक खबर आई थी की वो न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अपने रियूमर्ड बॉयफ्रेंड तनुज वीरवानी के साथ पोलैंड में छुट्ट‍ियां मना रही हैं. आपको बता दे की इस वेब में सीरिज में एक्ट्रेस में अलावा तनुज वीरवानी और रजत कपूर भी है.


 

 





Web Title : ACTOR JENNIFER WINGET WILL NOW APPEAR IN THIS NEW AVATAR

Post Tags: