भोजपुरी फिल्म राजतिलक की शूटिंग मुंबई में संपन्न, लीड रोल में है अरविंद अकेला

निर्देशक रजनीश मिश्रा की एक और फिल्म ‘राजतिलक’ की शूटिंग मुंबई में सफलतापूर्वक संपन्न हो चुकी है, जो साल 2019 में रिलीज होगी. इस मौके पर फिल्म में एक अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता अवधेश मिश्रा ऑनलोकेशन रिपोर्टिंग करते नजर आये.  

उन्होंने फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू से ‘राजतिलक’ के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनकी मुराद पूरी हो गई. वे बाबा मोशन पिक्चर्स और रजनीश मिश्रा के साथ काम करने को इच्छुक थे, जो अवधेश मिश्रा, प्रदीप कुमार शर्मा और रजनीश मिश्रा के कारण संभव हो सका.

कल्लू ने पैकअप के बाद ये भी कहा कि अब तक उन्होंने जितनी भी फिल्में की है, ‘राजतिलक’ की टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा है. इसमें इंडस्ट्री के सारे दिग्गज कलाकारों को साथ काम करने का मौका मिला. यह अपने आप में एक अलग तरह का अनुभव है.  

हालांकि मैं फिल्म के दौरान फर्स्ट टेक में नर्वस हो गया था, मगर सबों का सपोर्ट मिला. उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर बताया कि इसमें दर्शकों की रियल लाइफ कल्लू के साथ होगी. उन्होंने सोनालिका प्रसाद की भी तरीफ की, जो इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं. कहा-यह भोजपुरी स्क्रीन की फ्रेश जोड़ी है. उम्मीद है दर्शकों को पसंद आयेगी. सोनालिका काफी अच्छी अदाकारा हैं.

फिल्म के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा, अनिता शर्मा और सह निर्माता पद्म सिंह ने भी ‘राजतिलक’ की शूट खत्म होने के बाद सबों को बधाई दी और कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है हमने फिल्म ‘राजतिलक’ को बनारस से लेकर मुंबई तक शूट किया है. इसके लिए सबों ने पूरी मेहनत की है. चाहे वो कलाकार हो या तकनीशियन. सबों ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई, जिसके बाद यह फिल्म पूरी हो सकी है. खास कर अवधेश मिश्रा और राजनीश मिश्रा का अहम योगदान रहा है. यह फिल्म भ्रष्टाचार के खिलाफ संदेश भी देगी.


Web Title : BHOJPURI FILM RAJTILAK SHOOTING COMPLETED IN MUMBAI

Post Tags: