बिग बॉस: 11 कंटेस्टेंट्स पर गिरी नॉमिनेशन की गाज, ये 3 घरवाले हुए सुरक्षित

नई दिल्ली : बिग बॉस 13 में इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क हटके अंदाज में हुआ. जहां एक फोन कॉल से कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला होना था. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पहले से नॉमिनेटेडे थे. शेफाली जरीवाला कैप्टन होने के चलते सुरक्षित थीं. कुल 11 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं. रश्मि देसाई और हिंदुस्तानी भाऊ सेफ हैं.

जो सदस्य नॉमिनेट हुए हैं उनमें आरती सिंह, माहिरा शर्मा, असीम रियाज, अरहान खान, हिमांशी खुराना, खेसारी लाल यादव, पारस छाबड़ा, देवोलीना भट्टाचार्जी, विशाल आदित्य सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के नाम शामिल हैं. कैप्टन शेफाली को बिग बॉस ने एक सदस्य को अपनी तरफ से नॉमिनेट करने को कहा था उन्होंने देवोलीना का नाम लिया था.

नॉमिनेशन टास्क में गार्डन एरिया में दो PCO रखे गए थे. बजर बजने पर बिग बॉस द्वारा तय किए गए दो कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग PCO के अंदर जाना था. दोनों सदस्यों को PCO के अंदर 15 मिनट तक एक-दूसरे से बात करनी थी. दोनों सदस्यों को कोशिश करनी थी कि सामने वाला घरवाला 15 मिनट से पहले फोन रख दे. फोन रखने वाला नॉमिनेट होगा. किसी ने फोन नीच नहीं रखने पर दोनों को ही नॉमिनेट होना था.

शो में हिमांशी खुराना के आने के बाद शहनाज ने सिद्धार्थ से दूरी बना ली थी. लेकिन वो सिद्धार्थ को बहुत मिस करती थीं. बीते वीकेंड के वार में बिग बॉस के एक्स विनर गौतम गुलाटी ने शहनाज और सिद्धार्थ को पैचअप करने को कहा था. सोमवार के एपिसोड में दोनों सदस्यों ने एक-दूसरे को गले लगाकर पैचअप किया.

Web Title : BIG BOSS: 11 CONTAINERS ON KERNEL NOISE, THESE 3 FAMILY SAFE

Post Tags: