दलेर मेहंदी के साथ सपना चौधरी का हरियाणवी डांस वीडियो वायरल

सपना चौधरी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. 8 फरवरी को उनकी पहली डेब्यू फिल्म ´´दोस्ती के साइड इफेक्ट्स´´ रिलीज हुई थी. जिसमें सपना ने पुलिस अफसर का रोल निभाया था. सपना के म्यूजिक वीडियो ट्रेंड में रहते हैं. अब सपना का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें वे सिंगर दलेर मेहंदी के साथ डांस धमाल करती दिखेंगी.

दलेर मेहंदी और सपना चौधरी के ब्रैंड न्यू हरियाणवी सॉन्ग ´´बावली तरेड´´ का शूटिंग वीडियो सामने आया है. इसमें सपना का पंजाबी लुक देखने को मिल रहा है. ग्रीन शूट और स्कर्ट में एक्ट्रेस-सिंगर का लुक देखते ही बनता है. दलेर मेहंदी कलरफुल सूट में हैं. दोनों साथ में डांस कर कर रहे हैं. सोशल मीडिया में सपना की दलरे मेहंदी संग कई तस्वीरें भी सामने आई हैं.

इससे पहले भी सपना, दलेर मेहंदी के साथ इवेंट में डांस का रंग जमा चुकी हैं. बिग बॉस के निकलने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में बढ़ोतरी हुई है. उनके सितारे भी बुलंदियों पर है. वे टीवी से लेकर फिल्मों तक, हर जगह छाई हुई हैं. उनके पास काम की कमी नहीं है. रियलिटी शो से निकलने के बाद सपना का मेकओवर भी देखने को मिला. अब वे पहले से स्लिम और खूबसूरत हो गई हैं.

सपना चौधरी पिछले दिनों पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों की मदद ना कर पाने की वजह से चर्चा में थीं. दरअसल, उन्हें एक इवेंट में परफॉर्म करने के पूरे पैसे नहीं मिले थे. ऑर्गनाइजर ने उन्हें पूरी पेमेंट नहीं की. सपना ये पूरा पैसा शहीदों के परिवार को देना चाहती थीं. ऑर्गेनाइजर के साथ 8 लाख देने की बात हुई थी लेकिन सपना को सिर्फ 6 लाख ही मिले. जिसेक बाद सपना चौधरी के भाई विकास ने इवेंट ऑर्गेनाइजर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

Web Title : DONT MISS SAPNA CHOUDHARY DANCE VIDEO WITH SINGER DALER MEHNDI BAWLI PARADE VIRAL

Post Tags: