सनसनीखेज : श्रीदेवी का हुआ है मर्डर!

मुंबई : अभी पिछले दिनों हुई बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत ने बॉलीवुड के साथ ही पूरे देश को दुःख के सागर में डूबा दिया था. इस अभिनेत्री की इस असमय मृत्यु पर किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि श्रीदेवी जैसी फिट एक्ट्रेस आखिर कैसे एक दम से इस दुनिया को छोड़ कर चली गई.

श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के भांजे की शादी में शामिल होने दुबई गई थी. वहीँ उनकी दुखद मौत हुई.

श्रीदेवी को लेकर पहले यह कहा जा रहा था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. लेकिन बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सामने आया कि उनकी मौत बाथ तब में डूबने की वजह से हुई है.

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के नीता सुब्रमण्यम स्वामी ने टाइम्सनाउ न्यूज़ को अपने एक इंटरव्यू में यह कहा कि श्रीदेवी की मौत नहीं हुई है बल्कि उनकी हत्या करवाई गई है. सुब्रमण्यम स्वामी ने यह भी कहा कि श्रीदेवी शराब भी नहीं लेती थी तो उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब कैसे निकली.

सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि कोई भी बाथ टब में डूब के कैसे मर सकता है. बस यही नहीं उन्होंने तो यह भी कहा कि अगर ऐसा भारत में हुआ होता तो मई वो अपने जासूसों से सब पता करवा लेते लेकिन यह घटना दुबई में होने की वजह से वो कुछ भी पता नहीं कर पाए. स्वामी जी ने कहा कि उनके पास कोई भी सबूत नहीं है.

सुब्रमण्यम स्वामी की माने तो पहले श्रीदेवी को शराब पिलाई गई और फिर उन्हें बाथ टब में डूबकर मार दिया. सुब्रमण्यम स्वामी ने तो श्रीदेवी की मौत के पीछे दाऊद इब्राहिम का हाथ बताया है. लेकिन इस बात पर कई लोगो का कहना है कि सुब्रमण्यम स्वामी तो ऐसा ही बोलते रहते हैं.  

अगर सुब्रमण्यम स्वामी की बातें सही है तो श्रीदेवी के पति बोनी कपूर कुछ छुपा रहें है या यूं कहें मौत पर से राज का पर्दा उठाना ही नहीं चाहते है.

साभार : वेब


Web Title : IS ACTRESS SRIDEVI WAS MURDERED