दिलीप गुलाटी की बेटी के रिस्पेशन पार्टी में पहुंचे फिल्मी सितारे

मुंबई : हिंदी, पंजाबी, गुजरात समेत भोजपुरी की एक दर्जन फिल्मों का निर्देशन कर चुके दिलीप गुलाटी की छोटी बेटी कलाश्री, सम्राट के साथ परिणय सूत्र में एक दूसरे के साथ बंध गए. इस मौके पर होटल ताज बांद्रा में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया, जहां भारतीय फिल्मी सितारो ने नव दंपति कलाश्री और सम्राट को शुभकामनाएं देने पहुंचे. सितारों ने नव विवाहित जोड़े की सफल वैवाहिक जीवन की कामना भी की.  

वहीं, होटल ताज में आयोजित इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई अन्य सितारों की भी महफ़िल देखने को मिली. पार्टी में खूब धमाल देखने को मिला और एक से एक पॉपुलर सांग पर डांस मस्ती का अदभुद समा देखने को मिला. अली खान, मुस्ताक खान, साहिला चड्डा, डॉली बिंद्रा, विजयेता भारद्वाज, स्वेता यादव,मोहिनी चौहान, संजय भूषण पटियाला,राज चौहान भी दिलीप गुलाटी के सबसे छोटी बेटी की शादी समारोह के बाद शामिल होकर रिसेप्शन पार्टी में वर-वधु की सफल वैवाहिक जीवन की कामना की.  

इस दौरान दिलीप गुलाटी की वाईफ कोमल गुलाटी ने पार्टी में आये सभी मेहमानों का स्‍वागत किया और उन्‍हें धन्यवाद कहा. बाद में दिलीप गुलाटी ने कहा कि आज मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है. मेरी सबसे छोटी बेटी कलाश्री की शादी सम्राट के साथ संपन्न हो गयी. मेरी दुआ है मेरी बेटी के साथ - साथ सभी की बेटियां खुश रहे. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जो लोग भी आयें, उनका शुक्रगुजार हूं. मैं उनका एहसान कभी नहीं चुका सका हूं. अभी फ्लोर पर एक हिंदी फिल्‍मी है. बड़ी स्‍टार कास्‍ट है. जनवरी में इसके बारे में बताउंगा. सनकी दरोगा, माफिया बिग बॉस आदि फिल्‍में अभी हाल ही में रिलीज हुई है.


Web Title : MANY FILM STARS ARE PRESENT IN DILIP GULATI DAUGHTERS RECEPTION PARTY

Post Tags: