नेटफिल्क्स पर मोगली लीजेंड ऑफ द जंगल 7 दिसंबर में होगी रिलीज, करीना-माधुरी ने दी है आवाज

बच्चों की फेवरेट फिल्म मोगली एक बार फिर आ रही है. इस बार मोगली के किरदार खास हैं क्योंकि फिल्म में बॉलीवुड के स्टार्स ने अपनी आवाज दी है. मोगली लीजेंड ऑफ द जंगल के हिंदी वर्जन को नेटफिल्क्स पर 7 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.       

इस वेब सीरीज में शेरखान के किरदार में एक्टर जैक श्रॉफ की आवाज सुनने को मिलेगी. वहीं सबससे प्यारे किरदार बल्लू के लिए अनिल कपूर ने अपनी आवाज दी है. माधुरी दीक्षित ने वुल्फ़ और करीना ने पाइथन का किरदार को आवाज दी है. बघिरा के किरदार के लिए अभिषेक बच्चन अपनी आवाज दी है. स्टार्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

भारतीय-अमेरिकी बाल कलाकार रोहन चंद मोगली के रूप में नजर आएंगे. मैथ्यू राइज लॉकवुड और फ्रीडा पिंटो मेसुआ की भूमिका निभाते दिखेंगे. इस सीरीज को दुनिया भर में 7 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है. जब कि लॉस एंजिलिस, न्यूयॉर्क, सैन फ्रांसिस्को और लंदन में इसे कुछ सीमित थिएटर्स में 29 नवंबर को रिलीज करने की तैयारी है.  

इसकी जानकारी नेटफ्लिक्स ने एक आधिकारिक बयान जारी कर दी थी.   मोगली का ट्रेलर नेटफ्लिक्स के सी ट व्हाट्स नेक्स्ट: एशिया इवेंट में इसी हफ्ते सिंगापुर में लॉन्च किया गया था. बता दें कि मोगली लीजेंड ऑफ द जंगल रुडयार्ड किपलिंग की चिल्ड्रन बुक ´द जंगल´ बुक का आधिकारिक एडेप्टेशन है. इसे एंडी सर्कीज ने डायरेक्ट किया है.

Web Title : MUST KNOW NETFLIX MOWGLI STAR CAST JACKIE SHROFF TO PLAY SHERKHAN ANIL KAPOOR AS BALLU