निया शर्मा के शो नागिन में 1 साल का लीप, शलाका बन जाएगी देव की पत्नी

नई दिल्ली : नागिन 4 को इंटरस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स कोई कौर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. शो में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. शो में रश्मि देसाई भी एंट्री लेने जा रही हैं. वहीं सायंतनी घोष शो से बाहर हो गई हैं. विशाखा ने देव बनकर मान्यता को मार दिया है. इसी सब के बीच खबरें हैं कि शो में जल्द ही 1 साल का लीप आने वाला है.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, नागिन 4 में 1 साल का लीप आएगा. इस लीप से पहले देव और बृंदा अलग हो जाएंगे. पारीख फैमिली की वजह से बृंदा और देव का रिश्ता टूट जाएगा. लीप के बाद दिखाया जाएगा कि देव शलाका (रश्मि देसाई) से शादी कर लेगा. इसके बाद देव और बृंदा एक-दूसरे के आमने-सामने आएंगे.

वहीं शलाका बृंदा के रास्ते में कांटे बिछाने के लिए तैयार है. वो सीधी-साधी लड़की के रूप में नजर आएगी लेकिन उसके इरादे नेक नहीं होंगे. शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है.

प्रोमो में निया कहती है- ´एक नागिन की मां को मारने का पाप किया है तूने. जब एक नागिन बदला लेती है तो अपने दुश्मन को मिटा कर ही रहती है. ´ इसके बाद रश्मि देसाई की एंट्री होती है. रश्मि व्हाइट कलर की साड़ी पहने, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए होली फंक्शन में नजर आती हैं. इसी के साथ वो देव के साथ फर्ल्ट करती भी दिखती हैं.


Web Title : NIA SHARMAS 1 YEAR LEAP IN THE SERPENT, THE FORK WILL BECOME DEVS WIFE

Post Tags: