मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखी राखी सावंत, यूजर्स पूछ रहे सवाल

मनोरंजन : राखी सावंत एक बार फिर अपने न्यू लुक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें राखी सावंत मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिख रही हैं. वैसे तो इस वीडियो में राखी एक वेब शो का प्रमोशन कर रही हैं लेकिन यूजर्स उनकी बात की बजाय लुक पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं.  

दरअसल राखी सावंत के इस सिंदूर और मंगलसूत्र वाले शादीशुदा लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी शादी की चर्चा फिर से तेज हो गई है. सोशल मीडिया यूजर्स राखी से तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. कोई राखी सावंत से उनके पति का नाम पूछ रहा है तो कोई पूछ रहा है कि ये सिंदूर किसके नाम का लगाया है? यही नहीं कई यूजर्स राखी की चुटकी भी ले रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि किस बेचारे ने तुमसे शादी कर ली. हालांकि राखी ने यूजर्स के इन सवालों का फिलहाल कोई जवाब नहीं दिया है.

इससे पहले भी राखी ने सोशल मीडिया पर ब्राइडल शूट की कुछ फोटोज शेयर की थीं जिनमें वे वाइट वेडिंग गाउन में नजर आ रही थीं. फोटोज में राखी ने एक स्टड टियारा, मैचिंग हैवी नेकलेस और ईयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज किया था. इसके साथ उन्होंने क्रिश्चन ब्राइड की तरह वेल भी लगाया था. राखी का पर्पल लिप शैड और मैचिंग स्पार्कल आई मेकअप उनके लुक को हाईलाइट रहा. उन्होंने मेहंदी और हाथों में लाल चूड़ा भी पहन रखा था.

Web Title : RAKHI SAWANT, SEEN WEARING VERMILION IN DEMAND AND MANGAL SUTRA IN THE NECK, ASKS USERS QUESTIONS

Post Tags: