Bigg Boss 13 से बाहर आते ही रश्मि देसाई ने आसिम रियाज को लेकर खोला यह राज

नई दिल्ली : ´बिग बॉस 13 ´ को खत्म हुए भले ही काफी दिन बीत चुके हैं लेकिन इस घर में बने दोस्ती और दुश्मनी के रिश्ते अब भी बरकरार हैं और सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी सिलसिले में अब रश्मि देसाई और आसिम रियाज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. रश्मि देसाई ने आसिम को लेकर एक बड़ा राज खोला है.

यह तो हम सभी जानते हैं कि ´बिग बॉस 13´ की शुरुआत में रश्मि देसाई और आसिम रियाज की बिल्कुल नहीं बनती थी. लेकिन जब आसिम की सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई हुई तबसे वे और रश्मि देसाई अच्छे दोस्त बन गए. शो खत्म होने के बाद रश्मि ने बताया है कि आसिम ही उनके सच्चे दोस्त हैं.  

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार हाल में एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने आसिम रियाज को अपना सच्चा दोस्त बताया है. इसके साथ ही रश्मि देसाई ने आसिम रियाज को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस इंटरव्यू में रश्मि ने कहा- हम दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं. उसने मेरे लिए बिना कहे बहुत सारी चीजें की हैं. वो सच्चा है. बिग बॉस हाउस में जैसे हालात सामने आए उससे हम करीब आए. हम एक-दूसरे से कोई उम्मीद नहीं करते. मैं आसिम की शुक्रगुजार हूं कि वो मेरे साथ खड़ा रहा.

इतना ही नहीं रश्मि का मानना है कि आसिम ने उनके लिए जितना किया वह कोई किसी के लिए नहीं करता. रश्मि देसाई ने कहा, ´उसने मेरे लिए घर के अंदर बहुत कुछ किया, झेला है और बेचारे ने मार भी खाई है. पर उसने कभी मुझे जताया नहीं.

Web Title : RASHMI DESAI OPENS UP WITH ASIM RIAZ AS HE COMES OUT OF BIGG BOSS 13

Post Tags: