बिग बॉस12 से 100-200 नहीं इतने करोड़ कमा लेंगे सलमान खान, अमिताभ बच्चन के KBC 10 को यूं देंगे टक्कर

नई दिल्ली: ´कौन बनेगा करोड़पति-10  के साथ छोटे परदे पर अमिताभ बच्चन  दस्तक दे चुके हैं और दर्शक उनके सवाल-जवाब के खेल में दिलचस्पी दिखाने लगे हैं. वहीं, सलमान खान  भी 16 सितंबर से  ´बिग बॉस 12  के साथ दस्तक देने आ रहे हैं. सेलेब्रिटी रियलिटी शो में अकसर जमकर फाइट होती है और दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन होता है.

अब ये दोनों ही अलग-अलग तेवर वाले रियलिटी शो एक साथ टीआरपी की रेस में दौड़ेंगे. वहीं अमिताभ बच्चन और सलमान खान की फीस को लेकर तरह-तरह की खबरें भी आ रही हैं. दोनों ही करोड़ों की फीस ले रहे हैं, लेकिन कमाई के मामले में सलमान खान ने बिग बी को मात दे दी है.

सूत्रों की मानें तो ´कौन बनेगा करोड़पति-10 के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को एक एपिसोड के लगभग 5 करोड़ रु. दिए जा रहे हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस सीजन में हर हफ्ते 5 एपिसोड आएंगे. ये सिलसिला 12 हफ्ते तक चलेगा और कुल 60 एपिसोड आएंगे.   इस तरह अमिताभ बच्चन को 60 एपिसोड के लिए लगभग 300 करोड़ रु. मिलेंगे. यह रकम वाकई किसी भी हिट फिल्म की कमाई से कम नहीं है.

वहीं सलमान खान की ´बिग बॉस 12´ को लेकर मोटी फीस की खबरें आ रही हैं, और बताया जा रहा है कि उनको एक एपिसोड के लगभग 14 करोड़ रु. तक मिलेंगे. हालांकि इन आंकड़ों की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है. ´बिग बॉस 12´ लगभग 100 दिन तक चलेगा. सलमान वीकेंड पर आते हैं यानी हफ्ते में दो दिन. इस तरह सलमान खान 24 एपिसोड करेंगे और इस तरहे उन्हें पूरे बिग बॉस के 336 करोड़ रु. मिलेंगे.

हालांकि आधिकारिक तौर से इन आंकड़ों के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है, और बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कलर्स के सीईओ भी सलमान खान की फीस को लेकर पूछे गए सवाल पर कन्नी काट गए थे. लेकिन जो ये आंकड़े सामने आए हैं, वह वाकई जबरदस्त हैं क्योंकि कई बार बड़ी-बड़ी फिल्में 100 करोड़ रु. कमाने में असफल हो जाती है.

Web Title : SALMAN KHAN, AMITABH BACHCHAN TO KICK OFF KBC 10, BIG BOSS 12 TO 100 200