काला हिरण मामले में सलमान खान दोषी करार, जेल में रह सकते हैं आसाराम के साथ

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सीजीएम कोर्ट में सलमान खान को दोषी पाया है. इस मामले में उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और एक स्थानीय शख्स भी आरोपी थे, जि‍न्हें कोर्ट ने बरी कर दिया. सभी सुनवाई के लिए जोधपुर पहुंचे थे. अब बताया जा रहा है कि सलमान सजा सुनाए जाने के बाद जेल में आसाराम के साथ रह सकते हैं.

स्थानीय अखबारों के मुताबिक़ जोधपुर में सलमान के मामले की सुनवाई के लिए व्यापक तैयारियां की गई थीं. कोर्ट के बाहर व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं. कोर्ट के अंदर आरोपी और उनके वकील ही जा सकेंगे. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा समेत दूसरे बाउंसर्स को बैरिकेड के बाहर ही रुकना पड़ेगा.

राजस्थान पत्रिका की एक खबर के मुताबिक़ सजा की स्थिति में सलमान को सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में रखा जा सकता है. इसी बैरक में छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी आसाराम भी बंद है. अभिनेत्रियों को सजा मिलती है तो उन्हें सामान्य कैदियों की तरह महिला बैरक में रखा जाएगा.

गैंगस्टर लॉरेंस की धमकी के मद्देनजर पुलिस सलमान की सुरक्षा पर ख़ास ध्यान दे रही है. कोर्ट के बाहर तीन स्तरीय बैरीकेट्स बनाए गए हैं. कोर्ट में मामले से जुड़े लोग ही जा पाएंगे. यहां तक कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और दूसरे तमाम बाउंसर्स को बैरीकेड के बाहर ही रुकना पड़ेगा.  

पिछली बार सजा के बाद सलमान को जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था. वो अगस्त में सात दिन के लिए जेल में रहे. उनकी पहचान कैदी नंबर 343 के रूप में थी. सलमान की बैरक में महेश नाम का एक कैदी भी था. उन्हें टॉयलेट और मच्छरों से परेशान रहना पड़ा था.


Web Title : SALMAN KHAN GUILTY IN BLACK DEER CASE, CAN STAY IN JAIL WITH ASARAM