सपना चौधरी ने सावन के मौके पर भोले का स्वैग से मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

सावन का महीना शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी है. सावन का महीना लगते ही पूरे वातावरण में बोल-बम के नारे गूंजने लगेंगे और कांवड़िये अपनी यात्रा के लिए तैयार हो जाएंगे. सावन के ही खास मौके पर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी कांवड़ियों के लिए एक दमदार और जबरदस्त गाना ´भोले का स्वैग´ लेकर आई हैं. सोनोटेक पर रिलीज हुए इस गाने के म्यूजिक से लेकर इसके लीरिक्स तक बहुत शानदार हैं. वहीं गाने में सपना चौधरी का लुक और अंदाज इनके दूसरे गानों से बिल्कुल अलग रहा है. खास बात तो यह है कि रिलीज होने के बाद से ही सपना चौधरी के इस गाने को करीब 10 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

सपना चौधरी के गाने ´भोले का स्वैग´ को मशहूर सिंगर जॉनी सूफी ने गाया है. ´भोले का स्वैग´ गाने का म्यूजिक और लीरिक्स ऐसा है कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है. वहीं वीडियो में सपना चौधरी की बात करें तो वह इस गाने में गोल्डन और ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. अपने इस गाने में सपना चौधरी ने डांस का भी खूब तड़का लगाया हुआ है. गाने के अलावा फैंस उनके जबरदस्त डांस को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि हरियाणा के मंच से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली सपना चौधरी ने ´बिग बॉस 11´ में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इतना ही नहीं बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता भी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. बिग बॉस  11 के बाद से ही सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. हाल ही में सपना चौधरी ने बीजेपी जॉइन करते हुए राजनीति की तरफ अपना कदम रखा है. इसके साथ ही अब सपना चौधरी के फैंस के लिए एक खुश-खबरी यह भी है कि उनके फैंस सपना के गाने और इवेंट्स एमएक्स प्लेयर पर देख और सुन सकते हैं.

Web Title : SAPNA CHOUDHARY DANCE ON BHOLE KA SWAG VIDEO SAWAN 2019 BOL BAM

Post Tags: