नेहा कक्कड़ ने किया कोका-कोला गाने पर धमाकेदार डांस, 46 लाख लोगों ने देखा आपने देखा क्या !

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सिर्फ गाती ही अच्छा नहीं है बल्कि नेहा डांस भी बहुत अच्छा करती हैं. नेहा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और यू ट्यूब पर ये डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नेहा का ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाए गाने ´कोका कोला´ के रीमेक सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि इस वीडियो में नेहा के साथ इंटरनेशनल डीजे मार्शमैलो भी कमर मटकाते नजर आ रहे हैं.  

नेहा ने ये वीडियो तब बनाया था जब डीजे मार्शमैलो इंडिया के टूर पर आए थे. नेहा के इस वीडियो को अबतक 46 लाख से भी ज्यादा लोग इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख चुके हैं. बता दें कि नेहा इन दिनों सिंगिंग कंसर्ट के लिए हैदराबाद गई हुई हैं. नेहा की लाइव परफॉर्मेंस के ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.  

नेहा अपने फैंस के साथ वीडियोज और फोटोज के जरिए हमेशा जुड़ी रहती हैं. नेहा पिछले दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. कुछ महीने पहले ही नेहा और हिमांश ने ब्रेकअप कर लिया था और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया साइट्स पर अनफॉलो कर दिया है. नेहा ने अपने ब्रेकअप की खबर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

Web Title : DANCE VIDEO OF NEHA KAKKAR ON COCA COLA SONG GOES VIRAL WITH DJ MARSHMELLO

Post Tags: