कान्स फिल्म फेस्टिवल में खास साड़ी पहनकर रेड कार्पेट पर उतरेंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी हैं. उनके एयरपोर्ट लुक हो या किसी पब्लिक आउटिंग के दौरान उनका स्टाइल, फैशन के मामले में कंगना किसी से कम नहीं हैं. इस बार वे 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने वाली हैं. इस इवेंट में कंगना दूसरी बार हिस्सा लेंगी. अक्सर कान्स में एक्ट्रेसेज वेस्टर्न आउटफिट्स, हैवी गाउन्स कैरी करते है, लेकिन कंगना ऐसा नहीं करने वाली हैं. इस कान्स फिल्म फेस्टिवल में कंगना एक स्पेशल साड़ी में नजर आएंगी.

मिड डे को कंगना ने बताया कि मैं जो कपड़े पहनूंगी, उनमें ड्रामा होगा. एक भारतीय एक्टर के रूप में, मेरी ये जिम्मेदारी है कि मैं हमारे बुनकरों को एंडॉर्स करूं और ऐसी आउटफिट्स पहनूं, जो हमारी समृद्ध विरासत को दर्शाए. मैं और मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल हफ्तों से इस पर दिमाग लगा रहे हैं. हम फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ मिलकर एक यूनिक साड़ी डिजाइन कर रहे हैं. इसका आइडिया भूला दी गई बुनाई को सामने लाना है, ताकि दुनिया हमारे रिच फैब्रिक्स और संस्कृति को लेकर और जागरुक हो सके.

कंगना ने बताया कि वे महीनों पहले से अपने रेड कार्पेट लुक के बारे में नहीं सोचती हैं. उन्होंने कहा कि मैं पंगा में बहुत व्यस्त थी. मुझे फिल्म के लिए लगभग 10 किलो वजन बढ़ा पड़ा. ट्रायल के दौरान, मुझे लगा कि मुझे कुछ वजन कम करना है.  

इसके अलावा कंगना ने मेट गाला में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के लुक के बारे में बात करते हुए कहा कि 2012 में मैंने राकेश रोशन की बर्थडे पार्टी में नो-आइब्रो लुक कैरी किया. इसलिए रिस्क ड्रेसिंग कभी भी कोई मुश्किल नहीं रही है. मैं एयरपोर्ट पर साड़ी पहनने वाली शुरुआती एक्ट्रेसेज में से एक थी. जब मैं मेट गाला की फोटोज देख रही थी, तो मुझे लगा कि भारत में कैंप (मेट गाला की थीम) की असली रानी रेखा जी होंगी. प्रियंका और दीपिका भी वहां अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं.

Web Title : KANGANA RANAUT TO WEAR FALGUNI AND SHANE PEACOCK UNIQUE SAREE AT CANNES FILM FESTIVAL

Post Tags: