कॉमेडी नाइट्स के शो पर पहुंची आशिकी की स्टारकास्ट, 30 साल बाद ऐसे दिखते है सितारें

साल 1990 में आई सुपरहिट फिल्म आशिकी को हमारी जिंदगी का हिस्सा बने 30 साल हो गए हैं. एक्टर राहुल रॉय और दीपक तिजोरी और अनु अग्रवाल की इस रोमांटिक फिल्म ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी. अब इस फिल्म को सेलिब्रेट करने के लिए इसकी स्टारकास्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पहुंच गई है.

कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राहुल रॉय, दीपक तिजोरी और अनु अग्रवाल पहुंचे. इस मौके पर सभी ने बीते दिनों को याद किया. ऐसे में शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने मेहमानों संग फोटो भी खिंचवाई.

कपिल शर्मा के शो पर राहुल रॉय ने आशिकी के गाने भी गाए. राहुल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने गिटार लिया हुआ है. इस शो की शूटिंग की फोटोज सामने आ गई हैं.

इसके साथ ही राहुल रॉय और दीपक तिजोरी की दोस्ती भी सभी को देखने को मिली. राहुल और दीपक साथ में हंसते और एक दूसरे को गले लगाते नजर आए.

राहुल रॉय ने इंस्टाग्राम पर दीपक तिजोरी संग एक फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में दीपक के गाल पर राहुल किस कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, ´कुछ रिश्ते वक्त के सामने भी टिक गए. आशिकी के 30 साल कपिल शर्मा शो पर. ´

दीपक तिजोरी, कपिल शर्मा के शो पर बेहद खुशी से पहुंचे. फोटो देखकर लगता है कि वो शो पर नाचते हुए दिखाई दे सकते हैं. आशिकी के सेलिब्रेशन वाला एपिसोड आपको जल्द ही टीवी पर देखने को मिलेगा.




Web Title : AASHIQUIS STARCAST ON COMEDY NIGHTS SHOW, 30 YEARS LATER, LOOKS LIKE STARS

Post Tags: