पति की मौत के बाद उतरन फेम एक्ट्रेस ने लिखा फेयरवेल लेटर, बोलीं- जल्द मिलेंगे

टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई के पति और एक्टर इम्तियाज खान का 15 मार्च को निधन हो गया. एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए एक इमोशनल कर देने वाला फेयरवेल मैसेज लिखा है. इस मैसेज में कृतिका ने अपने पति को फ्रेंड, लवर और गाइड बताया है.

कृतिक ने लिखा- मेरे दोस्त, मेरे फिलोस्फर, गाइड और लवर.. . अल्लाह हाफिज, हम जल्द ही दोबारा मिलेंगे. इसी के साथ कृतिका ने पति संग एक फोटो भी शेयर की है. फोटो में दोनों साथ में काफी खुश लग रहे हैं. कृतिका के चेहरे की स्माइल तो देखते ही बनती है. सोशल मीडिया पर इम्तियाज के निधन की खबर के बाद फैन्स उनके प्रति शोक संदेश लिखकर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं. साथ ही कृतिका को खुश रहने के लिए कह रहे हैं.

बता दें कि इम्तियाज हलचल, यादों कि बारात और प्यारा दोस्त जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं. इम्तियाज अपने पीछे अपनी पत्नी कृतिका और बेटी आयशा खान को छोड़ गए हैं.

बात करें इम्तियाज की पत्नी कृतिका की तो वह मेरे अंगने में, बुनियाद, उतरन, चंद्रकांता, शक्ति अस्तित्व के अहसास की और जीजी मां जैसे तमाम टीवी शोज में काम किया है. कृतिका की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. शो मेरे अंगने में उनके कैरेक्टर की खूब सराहना हुई थी. इस कैरेक्टर से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिल थी.

Web Title : AFTER HUSBANDS DEATH, THE UMRAN FAME EXHIBIT WROTE A FAIRWELL LETTER, BOLA SOON TO MEET

Post Tags: