Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क में हंगामा, देवोलीना ने विकास को कहा चीटर

बिग बॉस सीजन 13 में एक बार फिर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता टास्क जीतने के लिए अपना शातिर दिमाग इस्तेमाल करने वाले हैं. इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में विकास की वजह से घर में बड़ा हंगामा होने वाला है. विकास पर चीटिंग करने का आरोप लगा है.

अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को कैप्टेंसी टास्क देंगे. फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला घर के इंटरिम कैप्टन हैं. टास्क के लिए दो टीमें बनाई गई हैं. टास्क में दोनों टीमों को कोशिश करनी है कि वे अपनी-अपनी तिजोरी में ज्यादा से ज्यादा पैसे रखे. सबसे ज्यादा नोट्स जिसके पास होंगे वो टीम ये टास्क जीतेगी. घरवालों के कनेक्शन ये तय करेंगे कि घर का अगला कैप्टन कौन होगा.

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कश्मीर शाह और विकास गुप्ता के बीच बहसबाजी भी होती है. कश्मीरा साफ कहती हैं कि वे विकास पर भरोसा नहीं कर सकतीं. वे विकास को सबसे बड़ा फ्लिपर बताती हैं. टास्क के दौरान विकास शहनाज के भाई शहबाज के नोट्स गिनने के बहाने मांगते हैं और अपनी तिजोरी में डाल देते हैं. विकास के इस ट्विस्ट पर बड़ा हंगामा होता है.

देवोलीना गुस्से में चिल्लाती हैं और विकास गुप्ता को चीटर बुलाती हैं. देवोलीना काफी हर्ट होती हैं और रोते हुए बिग बॉस से विकास की शिकायत करती हैं. इसके बाद टास्क के संचालक सिद्धार्थ बिग बॉस से कहते हैं अगर विकास ने चीटिंग की है तो वो उन्हें निकाल सकते हैं. अब देखना होगा विकास अपनी इस हरकत से अपने ही कनेक्शन सिद्धार्थ को मुश्किल में ना डाल दें.


Web Title : BIGG BOSS 13: UPROAR IN CONSULTANCY TASK, DEVOLEENA SAYS VIKAS TO CHEATER

Post Tags: