Bigg Boss 13: आखिर क्यों सलमान ने लगाई शेफाली की क्लास

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन धमाल मचा रहे हैं. शो में कनेक्शन के आने से गेम में एक नया ही मोड़ देखने को मिला. वहीं, शो में शेफाली जरीवाला को पारस का कनेक्शन बनता देखकर फैन्स को काफी हैरानी हुई. अब खबरें हैं कि घर से निकलने से पहले सलमान खान शेफाली जरीवाला को लताड़ेंगे.

बिग बॉस 13 फिनाले के नजदीक है, लेकिन शो शुरुआत से ही लगातार चर्चा में बना हुआ है. बीते कुछ दिन पहले शेफाली और आसिम के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. लड़ाई में आसिम ने शेफाली के हसबैंड पराग को नल्ला कह दिया था, जिसके बाद पराग काफी भड़क गए थे.  

पराग ने आसिम को धमकी देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में पराग ने आसिम को शो के फिनाले के दिन मारने की धमकी दी थी. वीडियो के अलावा पराग ने आसिम के लिए एक ओपन लेटर लिखकर भी उन्हें मारने की धमकी दी थी. पराग का ओपन लेटर और वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हुआ, जिसके बाद आसिम के फैन्स ने उन्हें जमकर फटकार लगाई.

अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में पराग की इस हरकत के लिए शेफाली जरीवाला को खरी-खोटी सुनाएंगे. सलमान खान के पराग त्यागी को लताड़ने की खबर के बाद आसिम के फैन्स काफी खुश हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि सलमान शेफाली से क्या कहेंगे और ये सब जानकर आसिम रियाज का रिएक्शन क्या होगा.


Web Title : BIGG BOSS 13: WHY SALMAN PUT SHEFALIS CLASS

Post Tags: