खतरों के खिलाड़ी: जब अजगर ने स्टंट के दौरान एक्ट्रेस को जकड़ा, छूटे पसीने

डायरेक्टर रोहित शेट्टी टीवी पर अपना एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी लेकर दोबारा हाजिर हो चुके हैं और सभी को इस शो पर अलग-अलग बढ़िया स्टंट्स देखने को मिल रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी के इस नए सीजन में करण पटेल, धर्मेश, बलराज सिंह, करिश्मा तन्ना संग अन्य सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया है. इन्हीं में से एक हैं सीरियल पहरेदार पिया की की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश.

बाकी सभी प्रतियोगियों की तरह तेजस्वी भी अपने डर और खतरों का सामना कर रही हैं. इस हफ्ते तेजस्वी शो खतरों के खिलाड़ी पर काफी मस्ती करती नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वो अपने एक बड़े डर का सामना भी करेंगी. तेजस्वी को रोहित शेट्टी एक अजगर देने वाले हैं, जिससे उनके पसीने छूटने वाले हैं.

कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें आप तेजस्वी को अपने गले में लिपटे अजगर से डरते देखेंगे. अजगर सिर्फ तेजस्वी पर लिपटता नहीं, उन्हें जकड़ता भी है. किसी के लिए ये करना आसान नहीं है. उन्हें डरता और चीखता देख रोहित शेट्टी और शो के बाकी कंटेस्टेंट्स खूब हंस रहे हैं.

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी को फोटो देखकर बॉलीवुड की फिल्म का सही नाम सोचना है. इस वीडियो में वो गलत नाम सोच रही हैं और सब उनपर हंस रहे हैं.

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी में अपनी बातों से माहौल बनाए रखती हैं इसलिए रोहित शेट्टी ने उन्हें सबसे ज्यादा बोलने वाली लड़की का तमगा दिया हुआ है.



Web Title : DANGER PLAYERS: WHEN THE DRAGON SNARES THE EXHIBIT DURING THE STUNT, MISSED SWEAT

Post Tags: